Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और ईट पत्थर, वीडियो वायरल



    दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और ईट पत्थर, वीडियो वायरल


    गाजीपुर। ग़ाज़ीपुर के मोहम्दाबाद थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच संघर्ष का वीडियो वायरल हुआ है।वायरल वीडियो में दो पक्ष जमकर मारपीट कर रहे हैं।मामला मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के डोड़ापुर गांव का बताया जा रहा है।


    इस मामले में आज मंगलवार को एसपी गाज़ीपुर डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मोहम्दाबाद क्षेत्र में एक ही समुदाय विशेष के दो पक्ष मनरेगा कार्य के दौरान आपस में भिड़ गये। जिसमे लाठी डंडे और पथराव भी हुआ है, इसमें दोनों पक्षो से 8 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं और विवेचना की जा रही है, इसमें आधा दर्जन लोग घायल भी हुए है।
    वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों पक्षों में जम कर मारपीट हो रही है। इस दौरान दनो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे भी चल रहे हैं।  दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव भी किया। बवाल के दौरान दोनों पक्ष खुलेआम लाठी डंडे चलाते रहे। दोनो पक्षों की इस गुंडागर्दी के दौरान इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया।फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।दोनों पक्ष ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर भी दी है जिस पर पुलिस विवेचना कर रही है। 

    महताब आलम

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.