Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल सब्जी मंडी में कड़ी निगरानी के बावजूद नहीं फॉलो किया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का नियम

    पलवल सब्जी मंडी में कड़ी निगरानी के बावजूद नहीं फॉलो किया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का नियम



    पलवल / पलवल सब्जी मंडी में प्रशासनिक  निगरानी और नाकेबंदी के बावजूद सोशल डिस्टेंस के नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। देर रात करीब 12 बजे से लेकर सुबह 7 और 8 बजे लोगों की भारी भीड़ सब्जी मंडी में उमड़ी रहती  है। इस दौरान सैकड़ों लोग बिना मास्क लगाए हुए ही मंडी में घूमते रहते है। आढ़ती और सब्जी बेचने वाले  छोटे दुकानदार भी बिना मास्क लगाए सब्जी या बेचने का काम कर रहे हैं।

    वी /ओ 1 विश्वव्यापी महामारी कोरोना कोविड-19 से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस यानी कि शारीरिक दूरी को बना कर रखना प्रमुख वैकल्पिक बचाव माना गया है लेकिन यहां पलवल में प्रशासनिक आदेशों के बावजूद भी लोग शारीरिक दूरी बनाने की बजाएं एक दूसरे से कि एक दूसरे से सटकर कर सब्जियां खरीदते हुए और बेचते हुए देखे जा रहे हैं। जो कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने में कारगर सिद्ध हो सकता है दूसरे शब्दों में कहा जाए तो लोगों की लापरवाही उन्हें मौत की तरफ ले जा सकती है लेकिन लोगों को इसकी कोई परवाह नहीं है।

    वी/ओ 2  जिला प्रशासन की तरफ से पलवल सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस के लिए नियुक्त की गई पुलिस तथा ड्यूटी मजिस्ट्रेट लोगों को एक दूसरे से दूरी बनाकर रखने का निर्देश दे रहे हैं लेकिन प्रशासनिक आदेशों को यहां पर ठेंगा दिखाया जा रहा है।


    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.