Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नहीं थम रहा कोरोना के कहर का पहिया, लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज


    नहीं थम रहा कोरोना के कहर का पहिया, लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज



    करनाल।  करनाल में कोरोना के पॉजिटिव मरीज थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज 5 कोरोना के नए केस आने से हड़कंप मच गया। 4 केस चमन गार्डन से आए हैं जबकि 1 केस राजीव कॉलोनी इलाके से आया है। 

    आंकड़े बढ़ रहे हैं, मामले लगातार आ रहे हैं, कल करनाल में 4 मामले आए , आज 5 आए हैं। जिसके बाद एक्टिव केस की संख्या 15 हो गई। वहीं कुल केस 32 हो गए हैं। 16 ठीक होकर घर चले गए हैं जबकि 1 की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। करनाल के चमन गार्डन के जिस घर में कल 3 केस सामने आए थे उन्हीं के परिवार के 4 सदस्य आज पॉजिटिव आए हैं। अब एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। दरसअल इनके परिवार में से कुछ लोग दिल्ली गए थे, वहां से जब वापिस आए तो सीधा घर आ गए, कपड़ा मार्किट में दुकान है वहां चले गए और लगातार लोगों के बीच में रहे। लेकिन कुछ दिनों के बाद जब कोरोना टेस्ट करवाने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए। अभी इनके संपर्क में आए कई लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है।



    वहीं दूसरा केस  राजीव कॉलोनी के 37 वर्ष के व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिसकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है। अब राजीव कॉलोनी को उस इलाके को कंटेन्मेंट जोन बना दिया है जहां पर कोरोना पॉजिटिव मिला है। प्रशासन लगातार लोगों से यही अपील कर रहा है कि अगर आप दिल्ली - NCR से वापिस आ रहे हैं या किसी दूसरे राज्य से आ रहे हैं तो अपना कोरोना टेस्ट ज़रूर करवाएं, क्योंकि करनाल में आने वाले पॉजिटिव कोरोना केस में अधिकतर की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है।

    रिपोर्टर राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.