Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाईवे किनारे खड़ी बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर, चार की मौत आधा दर्जन घायल

    हाईवे किनारे खड़ी बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर,  चार की मौत  आधा दर्जन घायल




    अयोध्या।  अयोध्या लखनऊ राजमार्ग पर अयोध्या जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी सत्तीचौरा क्षेत्र में पान्डेय ढाबा पर हरियाणा से बंगाल जा रही बस यू0 पी0 17 ए टी 3325 का चालक बस खडी कर पंचर बनवा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार में दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही बस संख्या यू0पी0 22 ए टी 1738 ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे बंगाल जा रही बस के कामगार मजदूर जाहिद अली तथा मुजफ्फरपुर जा रही बस के कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जाता है इलाज के दौरान दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई आधा दर्जन यात्री घायल हो गये। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष  मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिये जिला चिकित्सालय भेजवाया। कामगार प्रवासी मजदूरों को साधन व्यवस्था कर गंतव्य की ओर रवाना किया।घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, उप-जिलाधिकारी सोहावल ज्योति सिंह ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटना की जानकारी ली।और आवश्यक निर्देश दिया।

         सूबे के मुख्य मंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए घायलों के उपचार करवाने के निर्देश दिए हैं और मृतकों के पार्थिव शरीर को मालदा, पश्चिम बंगाल भेजने के निर्देश दिए हैं।

    हाईवे पर सड़क दुर्घटना का मामला।जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो और यात्रियों की हुई मौत हो गई कुल मिलाकर मृतक संख्या चार हो गई।थाना रौनाही के सत्तीचौरा के पास एनएच 28 पर खड़ी बस में पीछे से बस ने मारी थी टक्कर।गुड़गांव से मालदा टाउन जा रही थी बस।3 यात्रियों का चल रहा इलाज।

    देव बक्श वर्मा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.