Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लॉक डाउन के उल्लंघन के मामले में कांग्रेस से महानगर अध्यक्ष के विरुद्ध केस दर्ज


    लॉक डाउन के उल्लंघन के मामले में कांग्रेस से महानगर अध्यक्ष के विरुद्ध केस दर्ज


    मुरादाबाद ।  लॉक डाउन के उल्लंघन के मामले में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है, उन पर आरोप है कि देर रात तक महानगर अध्यक्ष अपना दफ्तर खोल कर बैठे हुए थे।

    गलशहीद थाने में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष के विरुद्ध लॉक डाउन उल्लंघन में मुकदमा दर्ज किया गया है, प्रभारी निरीक्षक गलशहीद के अनुसार महानगर अध्यक्ष देर रात तक अपना दफ्तर खोल कर बैठे हुए थे । जबकि शाम 7:00 बजे के बाद कोई भी दफ्तर या दुकान नहीं खोली जा सकती, उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता ने मास्क भी नहीं पहन रखा था । आरोप है की समझाने की कोशिश की गई तो वह पुलिस से उल्टे उलझने लगे और कहने लगे कि हम तो रोज दफ्तर खोल कर ऐसे ही बैठते हैं। 

    वही कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष हाजी रिजवान कुरेशी के अनुसार उन्होंने थाना प्रभारी की शिकायत उच्च अधिकारियों से की थी इसके चलते उनके खिलाफ जानबूझकर मुकदमा दर्ज किया गया है, उन्होंने बताया कि जहां तक कार्यालय खोले जाने की बात है तो गुरुवार की देर रात उनके कार्यालय की धुलाई व सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा था लिहाजा सोफे और कुर्सी बाहर निकले थे इसी दौरान पुलिस पहुंची थी और फोटोग्राफी भी की गई।

    क्षेत्राधिकारी कटघर पूनम सिरोही के मुताबिक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लॉक डाउन का खुला उल्लंघन कर रहे थे समझाने पर भी मानने को तैयार नहीं हुए इसलिए उनके विरुद्ध धारा 144 उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

    नानू वारसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.