Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सूरत से हाजीपुर जा रही श्रमिक ट्रेन में मिला श्रमिक का शव, मचा हड़कम्प जिला प्रशासन जाँच जुटी


    सूरत से हाजीपुर जा रही श्रमिक ट्रेन में मिला श्रमिक का शव, मचा हड़कम्प जिला प्रशासन जाँच जुटी


    बलिया।  यू oपीo  के बलिया में सूरत से हाजीपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मौत के बाद इस ट्रेन में अफरा-तफरी का माहौल सा हो गया। रात बलिया रेलवे स्टेशन पर उसका शव उतारा गया। मृतक का नाम अभिनव कुमार (50) बिहार का बताया जा रहा है। लेकिन घर का पता नहीं चल पाया हैं उसकी शव को ट्रेन रोक कर बलिया उतारा गया हैं पूरे रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कम्प । इनके साथ दो व्यक्तियों की भी तबियत ख़राब हो गयी थी उन्हें भी बलिया जिलाचिकित्सालय में आईसुलेशन वार्ड में रखा गया हैं इन लोग तबियत अभी ठीक नहीं है जिनका इलाज़ चल रहा हैं ।


    हालांकि वही सीएमएस डॉ0 बीपी सिंह ने बताया कि ट्रेन में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पाया गया था जिसकी उम्र 50 वर्ष है उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रख दी गई है उनको कोरोना टेस्ट कराया जाएगा जैसा रिपोर्ट आएगा वैसे अगली कार्रवाई की जाएगी प्रशासन के माध्यम से हॉस्पिटल तक पहुंचाया गया है वहीं दूसरा व्यक्ति जो नेपाल का रहने वाला है जिसकी उम्र 28 वर्ष है और चिपर्णा थाना दुर्ग जनकपुर नेपाल का रहने वाला है। जिसका नाम समीरन कुमार बताया जा रहा है ट्रेन में इनकी हालत खराब हो गई थी मरणासन्न अवस्था में हो गए थे तो प्रशासन के द्वारा अस्पताल में पहुंचाया गया पता चला है कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है उन की शव को पोस्टमार्टम के लिए रख दी गई है और उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा जैसा रिपोर्ट आएगा वैसा किया जाएगा।

    जिलाधिकारी बलिया श्री हरि प्रताप शाही ने बताया हैं कि इनका सैम्पल भेजा जाँच के लिए भेजा गया हैं अभी अभिनव कुमार का मौत का कारण पता लगाने में प्रशासन लगी हैं। वही अभिनव कुमार पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया हैं।जाँच रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम किया जायेगा।

    आसिफ जैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.