Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कल सुबह से गायब महिला का शव जंगल में मिला



    कल सुबह से गायब महिला का शव जंगल में मिला


    सहारनपुर। सहारनपुर के थाना सदर क्षेत्र से कल सुबह से गायब महिला का शव थाना रामपुर मनिहारान के गाँव छपरेडी के पास जंगल में मिला। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक महिला के परिजनों के बयान के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे की जा रही है पूछताछ।


    सहारनपुर के थाना सदर बाज़ार के काशीराम कालोनी की रहने वाली एक महिला कल से अपने घर से गायब थी। आज महिला का शव थाना रामपुर मनिहारान के गाँव छपरेडी के पास के जंगल से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि कल मृतक महिला व उसकी बेटी को गाँव छपरेडी का एक युवक ने लॉकडाउन के चलते एक फार्म भरकर आर्थिक सहायता दिलवाने के नाम पर अपने पास बुलाया था। मृतक महिला के दामाद ने उस युवक पर आरोप लगाया कि उस युवक ने दोनों को नशे की गोली खिला कर उसकी सास की हत्या कर दी। जब मृतक महिला की बेटी को होश आया तो वह भाग कर घर आयी और उसने सारी बात बतायी। उसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी सूचना दी। पुलिस ने आज सुबह जब उक्त महिला की तलाश की तो उसका शव छपरेडी के पास के जंगल में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    वहीं इस मामले पर एसपी सिटी विनीत भटनागर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला देर रात से घर से गायब थी। जिसकी तलाश की जा रही थी। एसपी सिटी के अनुसार महिला थाना सदर बाजार क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी की रहने वाली थी और अपने एक परिचित के साथ अपनी बेटी के स्कॉलरशिप का फॉर्म भरवाने के लिए घर से निकली थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ओर संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

    देश दीपक शर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.