Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फरीदाबाद में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने किया सोहना रोड को जाम, पुलिस ने समझा कर खुलवाया


    फरीदाबाद में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने किया सोहना रोड को जाम, पुलिस ने समझा कर खुलवाया 


    फरीदाबाद ।  गर्मी का मौसम चल रहा है लोगों को लू और चिलचिलाती गर्मी और तपती धूप में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग गर्मी से राहत पाने के लिए ठंडे पेय पदार्थों का सहारा ले रहे है। लेकिन ऐसी गर्मी में यदि आपको पीने का पानी भी नहीं मिले तो क्या हाल होगा आपका आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए । ऐसा ही हो रहा है फरीदाबाद की संजय कलोनी और गोंच्छी गाँव मे यहाँ लोगों को पिछले लम्बे समय से पीने का नहीं मिल रहा है। जिसके चलते यहाँ के लोगों को इस भीषण गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । इसी समस्या से जूझ रहे लोगों ने आज सुबह निकलते ही सोहना रोड को जाम कर दिया और नगर निगम स्थानीय पार्षद और विधायक पर अनदेखी का आरोप लगाया। जाम की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया ।उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी बात अधिकारियो तक पहुंचा दी गई है। जल्द ही उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

    दिखाई दे रही ये तस्वीरें फरीदाबाद की सोहना रोड की है। जहां पर आज सुबह निकलते ही लोगों के सब्र का बांध टूट गया और सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर सोहना रोड को जाम कर दिया। इनका आरोप है कि इनके इलाके में पिछले लंबे समय से पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इनका पार्षद इनके साथ पक्षपात कर रहा है। आधे इलाके में उसके कहने पर पानी की सप्लाई होती है। लेकिन इनके इलाके में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। जिसके चलते उन्हें इस भीषण गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर वह लोग स्थानीय पार्षद, इलाके के विधायक  और नगर निगम के अधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं। लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। आज इसी से परेशान होकर उन्होंने सड़क को जाम किया है। ताकि अधिकारियों के कानों तक उनकी बात पहुंच सके। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने कोरोना महामारी में बार-बार हाथ धोना पड़ता है। लेकिन उनके यहां तो पानी की सप्लाई ही नहीं हो रही है। जिसके चलते वह कोरोना से नहीं बल्कि प्यासे ही मर जाएंगे ।

    वहीं जाम की सूचना मिलने के बाद संजय कालोनी चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया। उन्होंने कहा कि लोगों ने पानी की समस्या को लेकर सोना रोड को जाम किया था। उनके इलाके में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इनकी समस्या को लेकर नगर निगम के अधिकारी तक पहुंचा दिया गया है और जल्दी इनकी समस्या का समाधान हो जाएगा।


    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.