Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    करनाल में मिला एक अन्य कोरोना पॉजिटिव, लगातार सामने आ रहे पॉजिटिव केस प्रशासन के लिए बने बवाल-ए-जान



    करनाल में मिला एक अन्य कोरोना पॉजिटिव, लगातार सामने आ रहे पॉजिटिव केस प्रशासन के लिए बने बवाल-ए-जान

    करनाल। करनाल में कोरोना का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। कोरोना का पॉजिटिव केस इंद्रा कॉलोनी में आया है, व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की बताई जा रही है। इंद्रा कॉलोनी के उस इलाके को केन्टमेंट जोन घोषित कर दिया है जहां कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। 


    हरियाणा में कोरोना के पॉजिटिव केस लगातार सामने आ रहे हैं , वहीं करनाल में भी कोरोना के पॉजिटिव केस की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। आज कोरोना का करनाल में एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। ये केस करनाल की इंद्रा कॉलोनी में आया है उस इलाके को कन्टेन्टमेंट जोन घोषित कर दिया है , आस पास के इलाके को बफर जोन घोषित कर दिया है। इलाके को सील करके पड़ोस के लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। वहीं जिस व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव हुआ है उसके परिवार के भी सदस्यों के भी सैंपल लिए जाएंगे और आस पास के घरों के लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है।  

    कोरोना पॉजिटिव केस की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है । ये केस आने के साथ ही करनाल में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 20 हो गई है, वहीं एक्टिव केस की संख्या 9 है। जबकि 10 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 1 व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल लॉक डाउन में छूट है लेकिन प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है कि बाजारों में भीड़ इकट्ठी ना हो , जिससे कोरोना के संक्रमण को फैलने से बचाया जा सके। 

    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.