Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शैलेश पाठक की बजह से ही हम सभी आज पहुंच पायेगे अपने अपने घर : प्रवासी कल्लू



    शैलेश पाठक की बजह से ही हम सभी आज पहुंच पायेगे अपने अपने घर : प्रवासी कल्लू

    बदायूं / दातागंज। डॉ शैलेश पाठक ने आज दातागंज विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों के प्रवासी मजदूरों की वापसी पर उन्हें अल्पाहार कराया। जैसा कि आपको बताते चलें कि डॉक्टर शैलेश पाठक ने ही इन प्रवासी मजदूरों की सूची बनाकर शासन को भेजी थी बदायूं पहुंचने के वाद यह सभी बदायूं बस स्टैंड पर काफी समय से बैठे हुए थे दातागंज विधानसभा क्षेत्र की बस नहीं लग रही थी इनके द्वारा शैलेश पाठक को सूचना दी गई कि हम सभी लोग रोडवेज बस स्टैंड पर रात से ही भूखे प्यासे बैठे हुए हैं


    पाठक ने तत्काल प्रशासन को सूचना देकर इनकी बस लगवाई व ग्राम डहरपुर पर बस रोककर इन सभी लोगों को अल्पाहार कराया l प्रवासी मजदूरों ने बताया कि वह सभी डॉक्टर शैलेश पाठक के संपर्क में काफी दिनों से हैं डॉक्टर पाठक रोज उनको उनके गृह जनपद में लाने के लिए अपने प्रयास में लगे थे अपने नेता के प्रति आज जनता का जो अपनेपन का दृश्य था वह देखने लायक था यहां जनता एवं नेता एक दूसरे से ऐसे मिल रहे थे जैसे दोनों एक दूसरे के परिवार का हिस्सा हो । प्रवासी कल्लू से पूंछने पर वताया कि शैलेश पाठक की बजह से ही हम सभी आज अपने अपने घर पहुंच पायेगे।
    डॉक्टर शैलेश पाठक ने बताया कि अभी 3 दिन बाद कुछ और प्रवासी मजदूर रेलगाड़ी द्वारा व कल कुछ प्रवासी मजदूर जयपुर से आ रहे हैं सभी लोग संपर्क में हैं सभी की समस्याएं दूर करने का हर संभव प्रयास कर रहा हूं और करता रहूंगा।


    दातागंज से मनोज गुप्ता की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.