Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर में गर्भवती महिला के कोरोना पॉजटिव मिलने से प्रशासन में मचा हडकम्प


    सीतापुर में गर्भवती महिला के कोरोना पॉजटिव मिलने से प्रशासन में मचा हडकम्प

    सीतापुर हरदोई रोड स्थिति डा. बीडी कपूर अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला के कोरोना पॉजटिव लक्षण मिलने से जिला प्रशासन में मचा हडकम्प आनन फानन में जिला प्रशासन हुआ सक्रिय । 





    यहां पर यह भी संज्ञान में रहे कि सीतापुर जिला कल रविवार को ही रेड जोन से आरेंज जोन में प्रदेश शासन ने किया था शामिल |

    सीतापुर नगर में 
    गीता बाजपेयी नाम की जिस महिला में कोरोना  के  लक्षण मिले हैं।  वह महिला  गर्भवती भी है  अपना इलाज कराने  सीतापुर आई थी। निजी चिकित्सालय में उसकी कोरोना  जांच पॉजिटिव निकली है।  


    सीतापुर के एसीएमओ डॉ पी के सिंह के अनुसार इस महिला का एबारसँन होना था। कोरोना जांच के सवाल पर उन्होंने कहा अभी पूर्णतया विश्वास  नहीं किया जा सकता। इसलिए उसे  फौरी तौर पर  लखनऊ लोकबंधु अस्पताल भेजा जा रहा है।  लखनऊ में इसकी जांच पुनः कराई जाएगी।गीता बाजपेई हैं इनके पिता जी का नाम रामसरे मिश्रा है जो कि श्रीनगर कॉलोनी खूबपुर के निवासी हैं यह महिला ग्राम दुलामऊ  पिसांवा की है यहां अपने पिता के यहां आई हुई थी वर्तमान समय में शालू कपूर के यहां भर्ती हैं प्राइवेट लैब में जाच postive पाई गई है।
    पति का नाम प्रभात बाजपेई, 
     सीतापुर के हरदोई रोड डा. बीडी कपूर अस्पताल में डा.  शालू कपूर के यहां चल रहा था इस मरीज का इलाज 
    निजी चिकित्सालय जांच को पहुंचे एसडीएम अमित भट्ट ने कहा है कि अभी निजी लैब पर भरोसा नहीं किया जा सकता है, इसलिए महिला को एहतियात के तौर पर लखनऊ रेफर किया जा रहा है | जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी के आदेश पर निजी चिकित्सालय एवं खूबपुर कालोनी सीतापुर का तीन किलोमीटर तक का एरिया सीज किया जा रहा है | इसी के साथ ही महिला के निवास स्थान पिसांवा थाना क्षेत्र के ग्राम दूलामऊ में जाँच पड़ताल की जाएगी, यह महिला फिलहाल वक्त में अपने पिता के खूबपुर स्थिति घर पर रह रही थी |

    शरद कपूर
    आई एन ए न्यूज़ सीतापुर  - उत्तर प्रदेश


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.