Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गुल्‍लक ले पहुंचे बच्‍चे 'योगी अंकल को दे दीजिए'



    गुल्‍लक ले पहुंचे बच्‍चे 'योगी अंकल को दे दीजिए'

    कानपुर। यूपी डेस्क कानपुर में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शहर रेड जोन में है और लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं।


    इस वजह से सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी परेशान हो गए हैं। हर कोई चाहता है कि जल्द से जल्द कोरोना से जंग पूरी हो। भारत कोरोना को हमेशा के लिए शिकस्त दे। रविवार को दो सिपाही गश्त कर रहे थे तभी मासूम बच्चों ने अपनी गुल्लक में इकट्ठा किए सारे पैसे दान कर दिए।

    इन बच्चों ने अपील भी की कि सारे पैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) तक पहुंचा दो ताकि कोरोना से जंग जीती जा सके। कानपुर के कल्याणपुर के रावतपुर गांव में जब पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित करने पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद बच्चों ने उन्हें अपनी गुल्लक भेंट कर दी। 

    बच्चों ने दान कर दी अपनी गुल्लक
    आठ वर्षीय गीत कौर ने कहा कि हम सभी को सेफ रहना चाहिए तभी देश जीतेगा। गीत ने यह भी कहा कि वह अपनी गुल्लक के सारे पैसे इसलिए दान कर रही हैं क्योंकि सबकी हेल्प से ही हम जीत सकते हैं। छह साल की मासूम वैभव गोस्वामी लॉकडाउन की वजह से अपने पापा के लिए फिक्रमंद हैं। दरअसल, वैभव के पापा गांव में फंस गए हैं। उन्होंने अपनी गुल्लक देते हुए कहा, 'मोदी और योगी अंकल को सारे पैसे दे दीजिए ताकि वे जल्दी कोरोना को खत्म कर दें और पापा तक उनकी दवा पहुंच जाए। वह दवा लेने शहर नहीं आ पा रहे हैं।' 5 साल का आलोक भी अपनी छोटी सी गुल्लक लेकर पुलिसकर्मियों के पास पहुंचा।


    अतुल कपूर
     आई एन ए न्यूज़ यूपी हेड 
    ....

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.