Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ एक वृद्ध, गौकशी के मामले में पीट पीटकर कर दी हत्या



    पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ एक वृद्ध, गौकशी के मामले में पीट पीटकर कर दी हत्या

    बदायूं। गौकशी के मामले में दविश देने पहुची बदायूँ पुलिस पर बुजुर्ग व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या करने का आरोप है।मौके पर पहुचे अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।घटना के बाद आक्रोशित परिजनों  ने हंगामा काटा। मामला जिले के उसहैत थाना इलाके के गाव भसुन्दरा का है।



    यहां के रहने वाले वशीर अंसारी के घर देर रात पुलिस टीम दबिश देने पहुची तो घर पर बुजुर्ग वशीर ही मिला जिसको पुलिस टीम साथ ले जाने लगी आरोप है कि बुजुर्ग के विरोध करने पर पुलिस ने उसको उठा उठा कर पटका जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।आरोप है कि बुजुर्ग ने पीने को पानी मांगा तो उसको पानी तक नही देने दिया गया।खाकी पर दूसरा बड़ा आरोप यह है कि उसहैत थाने के एसओ ने मामले में 50 हजार रुपये भी ले लिए थे।


    इस मामले में राजनीति भी गर्म हो गई है और विपक्ष खाकी के साथ साथ प्रदेश में जंगलराज होने की बात कहता नजर आ रहा है।पीड़ित परिजनों से मिलने पहुचे सपा नेता मुस्लिम खान ने आरोप लगाया कि जिस वशीर अंसारी की हत्या पुलिस ने की है उसके परिवार के किसी सदस्य तक के नाम किसी थाने में कोई एनसीआर तक दर्ज नही है।गरीब के घर पर छप्पर तक नही है।प्रदेश में जंगलराज है पुलिस बेगुनाहों को पीट रही है और माफियाओं को छूट दे रही है।
    एसएसपी बदायूँ ने निष्पक्ष जांच के आदेश दिए और कहा जो भी दोषी हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी पोस्टमार्टम को भी निष्पक्ष कराने के आदेश दिए गए हैं।


    सालिम रियाज़ 
    आई एन ए न्यू  बदायूं उत्तर प्रदेश...

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.