Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बीकापुर के तहसील अध्यक्ष समाजसेवी डा० दिनेश कुमार तिवारी ने समाज में मास्क वितरित किया



    ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन  बीकापुर के तहसील अध्यक्ष समाजसेवी डा० दिनेश कुमार तिवारी  ने समाज में मास्क  वितरित  किया


     अयोध्या। वर्तमान समय में कोरोना वायरस देश-विदेश  ने अपना प्रभाव जमा रखा है जिसके चलते मास्क लगाना और सोशल  सोशल डिस्टेंसिंग करना ही मात्र एक विकल्प है ऐसे में संभावित संक्रमण को देखते हुए आम आदमी ने भी सतर्कता बरतना शुरू कर दिया।



    कोरोना वायरस के संभावित संक्रमण को देखते हुए पढ़े लिखे लोगों के सतर्कता बरतना    तथा जागरूक करने के लिए    डॉ दिनेश तिवारी तहसील अध्यक्ष बीकापुर ने  खजुरहट, भदेसर, गोविंदपुर  भैरव पुर टिकरा, नये का परवा  मठिया,बोदहरी, मऊ,नुवावां , शहापारा झाम शुक्ल का पुरवा  सहित कई  दर्जन गांवों में मास्क का निःशुल्क वितरण किया गया। गांव गांव जा कर  जरूरतमंदों ऑटो चालक, दुकानदार, राहगीर समेत आम जनों के बीच मास्क वितरण किया । प्रतापगढ़ से आई समाज सेविका अंजली सिंह द्वारा श्री तिवारी के साथ कई गांव मे लोगो को  उन्होंने खानपान, साफ सफाई एवं गुनगुना पानी का सेवन के बारे में भी बताया। 

      मांग के अनुसार स्थानीय बाजार में मास्क की आपूर्ति काफी कम है। इस कारण से निःशुल्क मास्क मिलने पर लोगों में उत्साह देखा गया । कहा गया कि नौकरी या रोजगार कर बाहर से आने वाले लोगों की सूचना एवं अस्वस्थ होने की स्थिति में फौरन निकट अस्पताल में संपर्क करें। इस कार्य के लोगों ने समाज सेवी की सराहना की है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.