Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमृतसर के माल रॉड स्कूल को एकांतवास बनाने पर इलाके के लोगो का विरोध


    अमृतसर के माल रॉड स्कूल को एकांतवास बनाने पर इलाके के लोगो का विरोध

    (पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगो को समझाया और भरोसा दिया कि नही बनाया जाएगा एकांतवास, लोगो का कहना है कि पॉश एरिया में उनके बच्चो को है खतरा)


    अमृतसर। अमृतसर के पॉश एरिया में स्थित माल रोड स्कूल को एकांतवास बनाये जाने के फैंसले और स्कूल के अंदर डॉक्टरों की टीम को बिठाए जाने के फैसले को लेकर इलाके के लोगो दुवारा विरोध किया गया जिसके बाद पुलिस ने मोकर पर पहुंच कर लोगो को समझाया पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों को बिठाया जाना अमृतसर के डीसी का फैंसला है वह इस मामले में।कुछ नही कर सकते।


    अमृतसर के पॉश एरिया माल रोड पर स्थित माल रोड स्कूल के बाहर खड़े लोग विरोध कर रहे है कि इस स्कूल में कॅरोना के मरीजो के लियर एकांतवास या फिर डॉक्टरों की टीम को स्क्रीनिंग के लिए न बिठाया जाए क्योंकि ये पॉश एरिया है और स्कूल के आसपास  लोग रहते है इसका असर उनपर या फिर उनके बच्चो पर भी पड़ सकता है उनहोनर कहा कि सरकार को इस पर लिया गया फैंसला वापिस लेना चाहिए लोगो की इकठी भीड़ को देख कर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

    वही मोके पर पहुंची पुलिस ने लोगो को समझाया कि यहां एकांतवास नही बनाया जाएगा और यहां पर डॉक्टरों की टीम को बिठाया जाएगा और इसपर अमृतसर के डीसी फैंसला लेंगे अगर किसी को मुश्किल है तो अमृतसर के डीसी से इस बारे में बात करे।


     राहुल चौहान
    आई एन ए न्यूज़


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.