Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर में आज बढ़े 6 और कोरोना मरीज, कुल संख्या बढ़कर पहुंची 38


    गोरखपुर में आज बढ़े 6 और कोरोना मरीज, कुल संख्या बढ़कर पहुंची 38



    गोरखपुर जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां रविवार को आई रिपोर्ट में छह और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें एक मोहद्दीपुर, दो गुलरिया, एक लालपुर बांसगांव, एक बड़हलगंज के रामपुर डेरवा और एक सरदारनगर के भटगावा बुजुर्ग का रहने वाला है। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है। इसकी पुष्टि सीएमओ श्रीकांत तिवारी ने की है।

    एक युवक बड़हलगंज क्षेत्र के रामनगर डेरवा के डुमरी टोला का निवासी है। वह बीते 9 मई को मुंबई से घर आया था। लोगों ने बताया है कि दो माह पूर्व गोवा से आकर वह मुंबई में ठहरा हुआ था। उसके बाद वहां से अपने गांव के लिए चला।

    बता दें कि शनिवार की रात में बड़हलगंज पुलिस प्रशासन व स्वास्थ विभाग को सूचित किया गया कि संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। युवक को गांव में ही क्वारंटीन किया गया था। चार दिन पूर्व उसे खांसी व सांस फूलने की शिकायत हो गई थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीएचसी डेरवा ले जाया गया। इस दौरान चिकित्सकों ने दवा देकर एहतियात बरतने की सलाह दी। 

    गुरुवार को उसका नमूना जांच के लिए शबनम इंटर कॉलेज लाया गया। जहां रात में तबीयत बिगड़ने पर अधीक्षक डॉ. वीके राय ने जांच कर संदिग्ध स्थिति में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां जांच के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.