Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुफ्त राशन की मांग को लेकर गोरखपुर के इस गाँव के कोटेदार पर प्रधान पति ने किया हमला



    मुफ्त राशन की मांग को लेकर गोरखपुर के इस गाँव के कोटेदार पर प्रधान पति ने किया हमला

    गोरखपुर। खोराबार क्षेत्र के जंगल सिकरी उर्फ खोराबार के कोटेदार को प्रधान पति द्वारा चार कुन्तल चावल न देने पर पीटने से क्षेत्र में बेहद आक्रोश व्याप्त है। 



    मालूम हो कि जंगल सिकरी उर्फ खोराबार में प्रदीप कुमार अपने विकलांग पिता के मरने के उपरांत अपने भाई प्रमोद कुमार के नाम से सरकारी कोटे की दुकान चलाता है। प्रदीप कुमार ने बताया कि आज क्षेत्र की प्रधान मीना गुप्ता के पति ने बिना पैसे के चार कुंतल चावल देने के लिए कहा, जिस पर प्रदीप कुमार ने असमर्थता जतायी तो प्रधान पति मुन्ना गुप्ता ने प्रदीप कुमार पर हमला बोल दिया। कोटेदार प्रधान मीना गुप्ता के पति मुन्ना गुप्ता के खिलाफ स्थानीय थाना पर तहरीर दे दी गयी है।

    उक्त के संदर्भ में जब प्रधान मीना गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे पति ने गलत किया है, मैं खुद उनसे परेशान हूँ, क्या करें ? पूर्व में भी प्रधान पति मुन्ना गुप्ता खोराबार थाना क्षेत्र के कुसुमी जंगल में चोरी से पेड़ काटने के दौरान वन विभाग के ऊपर फायरिंग करने के कारण चर्चित रह चुका है।

    भाजपा नेता ने की दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग
    कोटेदार पर हमला की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ भाजपा नेता हौसिला सिंह ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कोटेदार पर हमला करने वाले पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। वैश्विक महामारी के इस दौर में कोटेदार अपने दायित्वों का पालन कर रहा था । कोटेदार द्वारा कोरोना वारियर की तरह कर्तव्यों का पालन करके जनता को आपूर्ति कर राहत पहुंचाया जा रहा है। उससे वसूली करना या हमला करना बेहद गम्भीर मामला है। दोषियों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.