Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अचानक बंद होने लगे खिड़की-दरवाजे, दहशत के मारे लोगों ने फेंक दी सब्जियां और फल



    अचानक बंद होने लगे खिड़की-दरवाजे, दहशत के मारे लोगों ने फेंक दी सब्जियां और फल

    गोरखपुर के रसूलपुर मोहल्ले में कल रात पुलिस सायरन की आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तो एक जगह पुलिस कर्मियों का हुजूम नजर आया। नींद में लोग कुछ समझ पाते इसी बीच किसी ने तेज आवाज दी सभी लोग अपने घरों में रहें क्योंकि यहां एक युवक कोरोना पाजिटिव पाया गया है। यह सुनते ही लोगों के होश फाख्ता हो गए। देखते ही देखते घरों के खिड़की दरवाजे बंद होने लगे। आधे घंटे के भीतर आसपास के इलाके में यह बात जंगल की आग की तरह फैल गई। लोग दहशत में आ गए।


    पता चला कि युवक मुंबई से आने के बाद दो दिनों से रसूलपुर (अजय नगर) में अपने चाचा के घर रह रहा था। दोपहर बाद से लेकर देर रात तक उसके घर के सामने लोगों का जमघट लगा रहता था। वहीं 10-12 ठेले वाले रोज सब्जी और फल बेचा करते हैं।

    सुबह पांच बजे से पहले युवक के घर के आसपास की गलियों को लोगों ने खुद ही बांस-बल्ली लगाकर ब्लॉक कर दिया। यहीं नहीं गुरुवार को जिन लोगों ने रसूलपुर से फल और सब्जी खरीदा था डर के मारे उसे सड़क पर फेक दिया। सुबह छह सात बजे रसूलपुर में ऐसा सन्नाटा पसरा था मानो कर्फ्यू लगा हो। 

    बता दें कि गोरखपुर शहर में अब तक कोरोना का कोई भी केस नहीं मिला था, जो भी 10 पॉजिटिव केस मिले थे वे सब आसपास के ग्रामीण इलाकों के थे। शहर के मोहल्ले रसूलपुर में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिलते ही पूरे शहर के लोगों में दहशत फैलने लगी है।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.