Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार



    सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार

    लखनऊ। बिहार के नालंदा में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर तनवीर खान को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी तनवीर खान की गिरफ्तारी की पुष्टि गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने की है। गाजीपुर से पुलिस की टीम ने नालंदा जाकर तनवीर खान को गिरफ्तार किया है। 


    लॉकडाउन के दौरान विश्व में सभी धाॢमक स्थल बंद हैं। जाहिर है इस दौरान कि मस्जिद में भी अजान पर भी पाबंदी है। मगर मजहब को वर्दी से ऊपर समझने वाला सहायक उप निरीक्षक तनवीर खान इतना नाराज हुआ कि उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दे दी। अब अंजाम सबके सामने है और तनवीर खान को जेल भेज दिया गया है। नालंदा के दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिलदार नगर थाने में केस दर्ज है। इसके बाद यूपी पुलिस ने नालंदा से आरोपी को गिरफ्तार किया। 

    राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी। इसके बाद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इस प्रकरण की जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला। तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया। प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल तनवीर खान को जेल भेज दिया है।

    कोरोना वायरस के कारण लम्बे लॉकडाउन से विश्व में अधिकांश जगह पर पूजा व नमाज बंद है। मंदिर तथा मस्जिदों में किसी को भी प्रवेश नही दिया जा रहा है। ऐसे में गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र के निवासी बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर सहायक उप निरीक्षक तनवीर खान ने फेसबुक पेज पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपने फेसबुक पेज पर रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। उसके ऊपर 24 अप्रैल को फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है।

    गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि गाजीपुर जिला दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रखसदा गांव का रहने वाला है। वह बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था। आरोप है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी

    अतुल कपूर
     आई एन ए न्यूज़   लखनऊ यूपी हेड 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.