Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मामूली विवाद के चलते किसान की धारदार हथियार से हत्या



    मामूली विवाद के चलते किसान की  धारदार हथियार से हत्या

     अयोध्या। अयोध्या जनपद के हैदरगंज थाना क्षेत्र के कोरो राघवपुर गांव में लाक डाउन के दौरान मामूली विवाद में करीब 37 वर्षीय युवक बब्बू राम पुत्र बुद्धिराम की फावड़े   व हंसीया यानी धारदार हथियार से क्रूरता पूर्बक हत्या कर दिया है। 

     
       बताया गया कि मृतक बाबूराम घर से कहीं जा रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर गांव के कुछ व्यक्तियोंं ने जंगल केे समीप चकमार्ग  के पास धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

         सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर हैदरगंज पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई शुरु की गई। और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी कोमल प्रसाद मिश्र, हैदर गंज पुलिस के अलावा तारुन थाना और बीकापुर कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर घटना के बारे मेंं जानकारी किया। और आरोपियों केे खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करानेे के साथ परिवार को न्याय भरोसा दिलाया। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.