Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हत्या का कारण बना गूलर का पेड़ , विवाद में एक मरा, कई घायल,



     हत्या का कारण बना गूलर का पेड़ , विवाद  में एक मरा, कई घायल,   हत्या  के पांच आरोपी गिरफ्तार  जेल के सलाखों मे, 

    अयोध्या। अयोध्या  जनपद में 5 मई को थाना को. बीकापुर में गूलर के पेड़ के विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक की मौत. कई घायल के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार करके जेल के सलाखों में भेज दिया।



        बताया जाता है कि मुखबिर खास की सूचना पर 2 महिला सहित 5 हत्यारोपियों को पुलिस ने  पकड  लिया।
       हत्यारोपियों में 1-गया प्रसाद पुत्र स्वर्गीय राम निहोर 2-  संतराम पुत्र स्वर्गीय राम निहोर 3 - अनंतराम  पुत्र  स्वर्गीय राम निहोर 4 - सुनीता पत्नी गया प्रसाद 5- राम लली पत्नी राम निहोर निवासी गण  बल्दी मिश्र का पुरवा  मजरे सोनबरसा थाना कोतवाली बीकापुर जनपद अयोध्या रहे शामिल है।

    संबंधित मुकदमा अपराध संख्या  344/20धारा147/148/149/34/323/324 / 302  आईपीसी को खजुरहट तिराहे से  गिरफ्तार किया गया ।आरोपीगणों द्वारा/ 5 मई को सुबह  पेड़ की डाल काटने की बात को लेकर वादी राकेश कुमार पुत्र मोतीलाल निवासी बल्दी मिश्र का पुरवा थाना बीकापुर व उसकी पत्नी राजरानी तथा माता सिताबा देवी को लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से  मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था सूचना पाकर मौके पर पहुंची  पुलिस ने घायलों को सीएचसी बीकापुर पहुचाया जहां से राकेश की पत्नी राजरानी वा माता सिताबा देवी को जिला अस्पताल रिफर किया गया जहां पर पहुंचते पहुचते वादी की पत्नी राजरानी की मृत्यु हो गई  थाना स्थानीय पर राकेश उपरोक्त की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना करते हुए  आरोपी गणों की गिरफ्तारी की गई आरोपीगणों की निशानदेही पर आला कत्ल दो अदद लकड़ी के डंडे और  एक कुल्हाड़ी बरामद की गई।सभी आरोपियों का चालान न्यायालय किया गया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है लोग कहते हैं एक गूलर की पेड़ की कीमत कितना रही होगी जिसमें इतना बड़ा विवाद हो गया किंतु मैं की बात उसमें सामने थी और उसी को लेकर एक पक्ष ईश्वर को प्यारा हो गया तो दूसरा पक्ष जेल के सलाखों में पहुंच गया अब दोनों परिवार पीड़ित है लेकिन स्थित ऐसी है कि अब पीछे आ पाना संभव नहीं है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.