Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दो गुटों में झगड़ा, चली गोलियां - पलवल



    पलवल-  दो  गुटों  में  झगड़ा, चली गोलियां

    पलवल। पलवल  के गाँव बेढा पट्टी में जमीन विवाद में दो पट्टियों के दो गुटों में चली गोलियां , तलवार , कुल्हाड़ी और लाठियां ! दोनों तरफ से 4 -4 लोग गंभीर रुपए से  घायल ! दोनों तरफ से दो दो लोगों को लगी गोलियां ! डाक्टरों ने लोगों की हालत की गंभीर देखते हुए फरीदाबाद के लिए किया रेफर ! पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच में जुटी ! काफी दिनों से दोनों गुटों में  जमीन विवाद चल रहा था और आज खेतों में जमीन की नापतोल की जा रही थी और उसी समय दोनों गुटों में गोलियां चलनी सुरु हो गई ! इस जमीन विवाद में होडल की तिहा पट्टी और बेढा पट्टी के लोगों के बिच में यह झगड़ा कई सालों से चल रहा था जो आज यह खुनी संघर्ष में बदल गया ! 



    आज पलवल के गाँव बेढा पट्टी के खेतों में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खुनी संघर्ष इस तरह से बढ़ गया की दोनों तरफ से जमकर गोलियां लाठी , फरसा , कुल्हाड़ी चले ! जिसमे इस खुनी संघर्ष में दोनों तरफ के लगभग 4 -4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ! आस पास के लोगों ने खेतों में घायल अवश्था में पड़े इन लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया और इनके परिजनों और होडल थाना पुलिस को सूचना दी ! डाक्टरों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए सभी को फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया है ! मौके पर पहुंचे होडल थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया की उनको सूचना मिली की गाँव बेढा पट्टी और तिहा पट्टी के सिमा पर तिहा पट्टी के और बेढा पट्टी के लोगों के बिच जमीन विवाद में गोलियां , लाठी फरसे और कुल्हाड़ी चली हैं ! उन्होंने बताया इस झगडे में दोनों तरफ के लोगों में गोलियां लगी हैं और घायल हुए हैं जिनको डाक्टरों में फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिए हैं ! रेमश कुमार ने बताया की यह इन दोनों पट्टियों के लोगों के बिच काफी दिनों से  जमीन विवाद चल रहा था जिसमे कई बार इसी जमीन को लेकर झगडे हुए हैं लेकिन आज यह झगड़ा काफी बढ़ गया ! उन्होंने बताया की अभी दोनों गुटों के बिच में सभी लोग फरीदाबाद के अस्पतालों में भर्ती किए गए हैं लेकिन अभी किसी भी तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है और जैसे भी दोनों तरफ से शिकायत आएगी उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी !

    खेतों में घायल अवश्था में पड़े लोगों की रास्ते में जा रहे  हरबीर  सिंह ने बताया की उनकी ड्यूटी कोरोना में चल रही है और यह उसी को लेकर गाँव माफिया जलालपुर में अपनी गाडी से जा रहे थे लेकिन जैसे ही यह गाँव बेढा पट्टी के खेतों के समीप पहुंचे तो घायल अवश्था में कई लोग खेतों में पड़े हुए थे और यह सहायता के लिए पुकार रहे थे और उन्होंने जाकर देखा तो इनको गोलियां लगी हुई थी और यह सभी खून से लथपथ से और इन्होने इनको अपनी गाडी में बैठाया और इनको अस्पताल पहुँचाया है।

    जब इस बारे में घायल भूपराम से बात की तो इसने बताया की इनका गाँव बेढा पट्टी के लोगों के साथ कई सालों से जमीन विवाद चल रहा था और काई बार पंचायत भी हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला और यह आज इसी जमीन की नापतोल कराने के लिए खतों में गए थे लेकिन यह लोग नहीं माने और इनको रास्ते में घेर लिया जिसमे इनको गोलियां लगी है और लाठी , फरसों और तलवारों से घायल कर दिया है।


     राहुल चौहान
    आई एन ए न्यूज़ हरियाणा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.