Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नैतिक मूल्यों के ढहते महल को बचाने में पत्रकार अंगद के पांव बने


    नैतिक मूल्यों के ढहते महल को बचाने में पत्रकार अंगद के पांव बने

    अयोध्या। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन अयोध्या के  तहसील बीकापुर से जुड़े पत्रकारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए परिचय पत्र  वितरित  किया गया। यह कार्यक्रम कोरोना वायरस वैश्विक बीमारी को देखते हुए एक दूसरे के बीच दूरी बनाए रखने का ध्यान भी रखा गया। परिचय पत्र वितरण बीकापुर नगर पंचायत कार्यालय के निकट प्रेस कार्यालय पर सम्पन्न हुआ। जिसमें जाना बाजार,कोछा, बीकापुर, शाहगंज के विभिन्न समाचार पत्रों के प्रतिनिधि की भागीदारी रही। 



     इस मौके पर ग्रापए  तहसील अध्यक्ष बीकापुर डा०दिनेश तिवारी  का कहना था कि नैतिक मूल्यों के ढहते महल को बचाने में ग्रामीण  पत्रकार अंगद के पांव बनें। उन्होंने कहा कि समाज की रक्षा वही पत्रकार कर सकता है, जो खुद अपने परिवार को सशक्त तथा सुदृढ़ बनाता है। 

       जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष ग्राएपा शोभनाथ तिवारी ने संगठन को मजबूत करने पर बल दिया तथा पीत पत्रकारिता से दूर रहते हुए निडर होकर सही तथ्यों को समाज के सामने लाने की बात की, वहीं पत्रकार उत्पीड़न पर एकजुट रहकर संघर्ष का आह्वान किया।

       कार्यक्रम में अशोक कुमार वर्मा, मनोज यादव राहुल जयसवाल, अवधराम यादव, अरुण कुमार मिश्रा  राजेंद्र कुमार तिवारी, अरुण कुमार सिंह, मनोज तिवारी, ओमकार यादव सहित तमाम वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए, जिनमें कुछ ने अपने अनुभव, कुछ ने कतिपय घटनाओं का उल्लेख, कुछ ने पत्रकारिता क्षेत्र में खुद के योगदान की चर्चा की तो कुछ ने आदर्श पत्रकारिता एवं मूल्यों के संरक्षण तथा बदलते दौर के साथ चलने की अपील की।  कार्यक्रम का संचालन  अरुण कुमार  ने किया। अध्यक्षता शोभनाथ तिवारी ने किया। और सभी उपस्थित पत्रकारों को परिचय पत्र का वितरण किया गया।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.