Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बोले पीएम मोदी ऐसा संकट ना देखा था ना सुना था बीस लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा



    बोले पीएम मोदी ऐसा संकट ना देखा था ना सुना था बीस लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा

    बदायूं। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि 21 वी सदी हमारी हो ये हम सबकी जिम्मेदारी है। आपदा संदेश ओर संकेत लेकर आई जिससे बहुत कुछ सीखने को मिला संकट अभूतपूर्व है इसमें थकना नही है बल्कि डटकर सामना करना है ऐसा  मोदी ने अपने संबोधन में कहा। 



    वही श्री मोदी ने बताया कि देश के लिये रोजाना दो लाख n95 मास्क तैयार किये जा रहे है भारत मे पीपीई किट नही बनती थी लेकिन अब रोजाना दो लाख पीपीई किट तैयार की जा रही है। 

    एक सो तीस करोड़ देशवासियों को गर्व की वे भारतीय है आज भारत विकास की ओर कदम बढ़ा रहा है। मोदी बोले भारत को आत्मनिर्भर बनाना है और बनेगा भी क्योंकि भारत के पास बहुत सारी ऐसी तकनीकियां है जो आधुनिक भारत की पहचान है। पीएम बोले बचना भी है आगे भी बढ़ना है जिससे कि कोई संक्रमण हमारे किसी भी भारतीय पर अटैक नही कर पाए। 

    मोदी बोले हम अगर कुछ भी ठान ले उसका पूरा करना कोई बड़ी बात नही लक्ष्य कोई सा भी हो प्रयास किये जायें तो उसको पाना कोई कठिन नही होता। आर्थिक पैकेज की घोषणा करते हुए कहा कि ये पैकेज आत्मनिर्भर संकट में काम करेगा ओर ये पैकेज करीब करीब बीस लाख करोड़ रुपये का पैकेज देश के आत्मनिर्भर भारत को मजबूत करेगा ये आर्थिक पैकेज लधु उधोग कटूर एमएसी के लिए है जो आत्मनिर्भर भारत का मजबूत करने के लिए है। आत्मनिर्भर भारत अभियान से प्रेरित पैकेज किसानों को मदद करेगा। 

    अयास अंसारी
    आई एन ए न्यूज़ उझानी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.