Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पति बना हैवान, अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या



    पति बना हैवान, अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या

    मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश मुरादाबाद थाना बिलारी क्षेत्र के मोहल्ला महाजनन कुम्हारो वाली गली में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी सहित बिलारी थाने में पहुंच गया आरोपी से पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद करके आरोपी को हिरासत में ले लिया पुलिस को आरोपी ने हत्या की सूचन दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



    जनपद मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को ही अवैध संबंधों और दो मोबाइल रखने के शक में कुल्हाड़ी से काट दिया। दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद पति खुद ही थाने पहुंच गया। आरोपी के मुताबिक उसकी पत्नी किसी से बात करती थी जो बार-बार समझाने के बाद भी बात नही मान रही थी गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

    दरअसल मामला जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र का है जहां पर आरोपी अपने परिवार के साथ रहता है। 2011 में आरोपी अपनी बीवी को 10 हज़ार रुपये में खरीदकर लाया था , जिससे 3 बच्चे भी है। देर रात आरोपी जैसे ही घर पहुंच तो बीवी को रंगे हाथों पकड़ लिया। बीवी का जब विरोध किया तो मामला बढ़ गया और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया। घटना कारित करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और जैसे ही पुलिस ने घटना सुनी तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वही पुलिस मामले में जुटी है।

    मसूद अहमद
    आई एन ए न्यूज़ मुरादाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.