Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    स्वास्थ्य विभाग ने चलाई मोबाइल लैब डॉक्टरों की टीम डोर टू डोर कोरोना के टेस्ट के लिए लेगी ब्लड का सैंपल



    स्वास्थ्य विभाग ने चलाई मोबाइल लैब डॉक्टरों की टीम डोर टू डोर कोरोना के टेस्ट के लिए लेगी ब्लड का सैंपल

    मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद में पिछले हफ्ते में कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं,वहीँ शुक्रवार को रैंडम सैम्पलिंग में सब्जी वाला और दूध वाले के पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद अब प्रशासन ने मंडी समिति में विशेष रूप से अभियान चलाकर आज करीब 100 से अधिक सब्जी विक्रेताओं के सैम्पल लिए। ये सभी डोर टू डोर सब्जी सप्लाई करते हैं। प्रभारी सत्यपाल  ने बताया कि ये सैम्पल इसलिए  किये जा रहे हैं कि ताकि ये सुनिश्चित किया जा सके कि जिससे हम सब्जी या अन्य सामान ले रहे हैं वो पूरी तरह स्वस्थ है।



    मंडी समिति में प्रशासन द्वारा मोहल्लों में डोर टू डोर सब्जी सप्लाई करने के लिए विशेष गाड़ियां लगाईं गयीं हैं। शुक्रवार को हॉटस्पॉट इलाके में पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए हैं। 


    अब इस पर कोई और लापरवाही भारी न पड़ जाए आज सुबह ही मझोला मंडी समिति में सब्जी विक्रेताओं के सैम्पल लिए गए। करीब 100 से अधिक सैम्पल मौके पर मौजूद स्वाथ्य विभाग की टीम ने लिए हैं। इन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा। इससे ये पता चल सकेगा कि कहीं हॉटस्पॉट इलाके के बाहर तो नहीं संक्रमण फ़ैल रहा है।यहां बता दें कि एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण की कुचब रफ़्तार कम हुई थी। लेकिन रैंडम सैम्पल में दूध वाला और सब्जी वाले पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद आज अभियान चलाकर सबसे पहले ऐसे लोगों के सैम्पल लिए जा रहे हैं।


    मसूद अहमद
    आई एन ए न्यूज़ मुरादाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.