Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष , गोलीबारी में दो घायल एक की मौत



    जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष , गोलीबारी में दो घायल एक की मौत


    मुरादाबाद। थाना मूंढापांडे क्षेत्र में आज सुबह जमीनी विवाद के चलते हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाजे के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


    दरअसल घटना आज सुबह उस समय हुई जब जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में खेत पर ही खूनी संघर्ष शुरू हो गया, थाना मूंढापांडे क्षेत्र के जैतपुर निवासी रियासत और एक अन्य पक्ष में पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा था, जिसने आज विकराल रूप ले लिया, और गोलीबारी में बुजुर्ग रियासत की मौत हो गई, मौत की सूचना मिलने पर मूंढापांडे पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, पुलिस ने सभी घायलों और म्रतक को भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहाँ पर डॉक्टर ने रियासत को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे पक्ष के विक्की और सर्वेश गम्भीर रूप से घायल थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया,गया है ओर पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

    मौके पर पहुँचे एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मुरादाबाद के थानां मूंढापांडे के गांव सहरिया में आज दो पक्षों के बीच  में झगड़ा हुआ जिसमें फायरिंग भी की गई जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई । 

    यहां पर मौजूद अगल बगल खेत पर जाने वाले रास्ते को लेकर विवाद शुरू हुआ एक पक्ष ने रास्ते मे गड्ढा खोद दिया था । इसके बाद जब दूसरा पक्ष अपना ट्रेक्टर नही ले जा सका तो विवाद बढ़ा और झगड़ा हों गया। दोनो पक्षो की तरफ से लोगो को हिरासत में ले लिया गया है । घटनांक मुख्य आरोपी अभी फरार है उसकी तलाश में 4 टीमों का गठन कर तलाश में लगा दिया गया है । 

    मसूद अहमद की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.