Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खड़े ट्रक में पीछे से घुसी प्रवासी मजदूरों की पिकअप एक ड्राइवर सहित 28 मजदूर गंभीर घायल



    खड़े ट्रक में पीछे से घुसी प्रवासी मजदूरों की पिकअप एक ड्राइवर सहित 28 मजदूर गंभीर घायल

    मुरादाबाद। जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र स्थित हरिद्वार रोड पर आज सुबह प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रहा वाहन एक टैंकर से टकरा गया.  हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूरों को लेकर जा रहीं डीसीएम गाड़ी बीच सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई. पुलिस ने पच्चीस घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया और टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस पंजाब के रहने वाले कम्पनी के संचालक पर भी मुकदमें की तैयारी कर रहीं है जिसने मजदूरों को बिना अनुमति गलत तरीके से घर वापस भिजवाया था. 




    छजलैट थाना क्षेत्र स्थित हरिद्वार सड़क मार्ग पर आज हादसे में पच्चीस प्रवासी मजदूर घायल हो गए. पूर्वी उत्तर प्रदेश,कुशीनगर और बिहार के रहने वाले घायल मजदूरों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. पंद्रह घायल मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि नौ नाजुक हालत वाले मजदूर कॉस्मॉस अस्पताल भिजवाए गए है. दो मजदूरों को निजी अस्पताल विवेकानन्द में इलाज दिया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प मच गया. अधिकारियों ने डीसीएम गाड़ी से मजदूरों के आने को लेकर जांच की तो मजदूरों के पास कम्पनी संचालक का एक पत्र मिला जिसमें मजदूरों द्वारा अपनी मर्जी से वाहन की व्यवस्था कर घर वापस भेजने की बात कही गयी है.


    छजलैट थाने में पुलिस द्वारा टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही टैंकर को कब्जें में लिया गया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गलत तरीके से मजदूरों को घर भेजने वाले कम्पनी संचालक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. घटना की जानकारी प्रवासी मजदूरों के परिजनों को दे दी गयी है. जिला प्रशासन अब मजदूरों को इलाज के बाद वापस उनके घर भेजने की तैयारी कर रहा है।

    मसूद अहमद

    आई एन ए न्यूज़ मुरादाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.