Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल जिले होडल थाना बना प्रदेश नंबर 1



    पलवल जिले होडल थाना बना प्रदेश नंबर 1

    हरियाणा। पलवल जिले का होडल थाना प्रदेश का नंबर वन और पहला थाना बन गया है जिसके अंदर सैनेटाइजर मशीन लगाई  गई है ! यह मशीन अत्याआधुनिक मशीन है जिसके अंदर 200 लीटर सैनेटाइजर आता है ! इस सैनेटाइजर मशीन का उद्घाटन उपमंडल अधिकारी अमरदीप सिंह और डी  एस  पी ने रिवन काटकर उदघाटन किया ! उपमंडल अधिकारी ने कहा की यह प्रदेश का पहला थाना है जहाँ पर सैनेटाइजर मशीन लगाई गई है और इसको एक युवा राघव मित्तल ने अपने हाथों से डिजाइन करके बनाया है और इसको होडल थाने को दान किया है ! इसे लगने से थाने के पुलिस कर्मियों को और थाने में शिकायत लेकर आने वाले लोगों को मशीन के अंदर से सैनेटाइजर होकर निकलना पडेगा !


    पलवल जिले का  थाना होडल प्रदेश का ऐसा पहला थाना बन गया है जिसमे सैनेटाइजर मशीन लगाई गई है ! यह होडल थाने के लिए और जिला पलवल के गौरब की बात है ! इस मशीन को बी एस फोईल प्राईवेट लिमिटेड पैकिंग नामक कम्पनी के मालिक राघव मित्तल ने अपने हाथों से डिजायन करके त्यार किया है ! इसका आज होडल के उपमंडल अधिकारी अमरदीप सिंह और होडल के डी एस पी विवेक चौधरी ने रिवन काटकर उद्घाटन किया और पुलिस के जवानों ने मशीन के उद्घाटन के मौके पर मिठाइयां बांटी ! उद्घाटन के बाद थाने के सभी पुलिस के जवानों को और थाने  में बाहर  से आए लोगों को मशीन के अंदर सैनेटाइजर किया गया ! उपमंडल अधिकारी अमरदीप सिंह ने बताया की कोरोना जैसी महामारी को लेकर लॉक डाउन चल रहा है और इसमें पुलिस के जवान कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं ! इतना ही नहीं थाने में बाहर से लोग अपनी अपनी शिकायत लेकर आते हैं इसी को देखते हुए राघव मित्तल ने कोरोना योद्धाओं के लिए अपने हाथों से यह मशीन त्यार करके होडल थाने को दान किया है ! उन्होंने बताया की यह प्रदेश का पहला थाना है जहाँ पर सैनेटाइजर मशीन लगाई गई है और यह मशीन बहुत ही अत्या आधुनिक मशीन है और इसके अंदर 2 सौ  लीटर  सैनेटाइजर आता हैं जो कई दिनों तक  चल सकता है ! उन्होंने बताया की कोरोना को देखते हुए यह पुलिस थाने के लिए बहुत ही जरुरी थी क्यों की पुलिस के जवान दिनरात लोगों के बिच में रहकर कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं ! उन्होंने कहा की उनको बहुत ख़ुशी है की वह होडल के उस थाने में हैं जहाँ पर यह प्रदेश के पहले थाने में मशीन लहगाई गई है और इसको एक युवा राघव मित्तल ने अपने हाथों से बनाकर पुलिस के जवानों के लिए दान किया है और उसने होडल सेक्ट्रेट के लिए और पलवल सेक्ट्रेट के लिए भी इसी तरह की सैनेटाइजर मशीन लगाने के लिए बोल दिया है जो जल्द ही त्यार करके लगाई जाएगी !

    सैनेटाइजर मशीन को अपने हाथों से बनाकर होडल थाने में पुलिस के जवानों के लिए दान करके वाले राघव मित्तल से बात की तो उन्होंने बताया की इस कोरोना महामारी में पुलिस के जवान कोरोना योद्धा बनकर दिनरात काम कर रहे हैं ! लोग जगह जगह पर पुलिस के जवानों पर पुष्प वर्षा कर रहे हैं तो कहीं पर इनके लिए तालियां बजाई जा रही हैं ! उसने बताया की यह पुलिस के जवान लोगों के बिच में रहते हैं और कैसे इनको कोरोना से बचाया जा सके इसी को लेकर उन्होंने सोचा की पुलिस के जवानों की सुरक्षा के लिए सैनेटाइजर मशीन त्यार की जाए और उसको थाने में लगाया जाए ताकि जो भी पुलिस का जवान थाने में आता है या जाता है और थाने में बाहर के लोग शिकायत लेकर आते हैं वह सभी इसी मशीन से सैनेटाइजर होकर आए और जाएं ! उन्होंने कहा की वह इसी तरह की मशीन होडल के लघु सचिवालय के लिए और पलवल के लघु सचिवालय के लिए त्यार करके दान करेगें !

     राहुल चौहान
    आई एन ए न्यूज़ हरियाणा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.