Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बहादुरगढ़ में फिर फूटा कोरोना का बम, बहादुरगढ़ में 11 नए कोरोना पॉजिटीव आए सामने



    बहादुरगढ़ में फिर फूटा कोरोना का बम, बहादुरगढ़ में 11 नए कोरोना पॉजिटीव आए सामने


    सब्जी मंडी से जुड़े 9 व्यक्ति कोरोना पॉजीटीव, दिल्ली के फार्मासिस्ट की दो परिजनों को भी कोरोना पॉजिटीव

    (300 से ज्यादा सैम्पलों की रिपोर्ट अभी आनी है बाकी। जिला स्वास्थ्य विभाग ने सैम्पलिंग की तेज)

    झज्जर। लॉक डाउन पार्ट टू में झज्जर जिले में कोई एक्स्ट्रा छूट नही दी गई है। आवश्यक वस्तुओं की दुकाने पहले से ही निर्धारित समय अनुसार खोली जा सकती है। झज्जर जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है आज सुबह बहादुरगढ़ के 11 लोग कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं। झज्जर जिले के 53 कोरोना पॉजिटीव में से 42 कोरोना पॉजिटीव बहादुरगढ़ में है। 42 में से 37 कोरोना पॉजिटीव सीधे सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं।



    जिले भर में 44 कोरोना संक्रमित सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं। 26 अप्रैल को झज्जर में सब्जी मंडी का पहला पॉजिटीव केस आया था उसके बाद लागातर सब्जी मंडी के दुकानदारो के सैम्पल लिए गए। हर रोज 250 से 300 के करीब सैम्पल लिए गए  जिनके रिजल्ट आने शुरू हो गए हैं।


    जिला प्रशासन को अभी भी 300 से ज्यादा सैम्पलों की रिपोर्ट का इन्तजार है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी रणदीप पुनिया ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग लागातर सैम्पलिंग कर रहा है जिसके कारण केस ज्यादा सामने आए हैं।

    उन्होंने कहा कि लोगो को डरने की जरूरत नही सिर्फ सावधानी बरतनी है। उधर लॉक डाउन पार्ट 2 की शुरुवात में झज्जर जिले में केवल सीएससी सेंटर खोलने की अनुमति दी गयी है। ताकि प्रवासी श्रमिक और दूसरे प्रदेश के व्यक्ति जो झज्जर जिले में फंसे हुए हैं वो अपना रजिस्ट्रेशन करवा सके।

    रजिस्ट्रेशन के लिए प्रवासी श्रमिको की भीड़ भी सड़कों और सीएससी सेंटरों पर बढ़ गयी जिसके कारण सड़को पर काफी संख्या में लोग नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग भी टूटती नजर आई ।

     राहुल चौहान
    आई एन ए न्यूज़ झज्जर हरियाणा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.