Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा संचालित शाहाबाद मारकंडा मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज ने एक पेश की मिशाल


    शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा संचालित शाहाबाद मारकंडा मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज ने एक पेश की मिशाल

    शाहाबाद। शाहाबाद मारकंडा मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज ने कोविड-19 के लिए अपने अस्पताल के 10 बेड आइसोलेशन सहित प्रदेश सरकार को सौंपने की तैयारी की है क्योंकि इस समय विश्व भरने कोरोना रूपी महामारी फैली हुई है ऐसे में मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज शाहबाद मारकंडा कोरोना वायरस मरीजों के लिए अपनी सभी प्रकार की सुविधाएं देने के लिए तैयार हुआ है।



    मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल शाहबाद मारकंडा में जो शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर द्वारा संचालित है यहां पर सभी प्रकार का सुसज्जित तरीके से इलाज होता है यहां पर m.r.i. से लेकर सीटी स्कैन आईसीयू के वार्ड भी बने हुए हैं और कम खर्चे में यहां पर मरीजों को तमाम प्रकार की सुविधाओं का लाभ मिलता है

    शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भाई गोविंद सिंह लोंगोवाल ने कल अमृतसर में कहा था कि अमृतसर में श्री गुरु रामदास चैरिटेबल अस्पताल के साथ-साथ शाहाबाद मारकंडा में मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज कोविड-19 को देने के लिए तैयार हुए हैं अगर सरकार को उनकी जरूरत है तो ले सकते हैं।


    शाहबाद मारकंडा में मीरी पीरी मेडिकल कॉलेज में आप देख सकते हैं किस तरह दूरदराज से आने वाले मरीज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाइनों में लगे हुए हैं और आने से पहले इनकी थर्मल स्क्रीनिंग और गलब और मास्क भी दिया जा रहा है।

    राहुल चौहान
    हरियाणा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.