Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नगर में गूंज सामाजिक जनकल्याण समिति ने बांटे मास्क



    नगर में गूंज सामाजिक जनकल्याण समिति ने बांटे मास्क


    उझानी।  नगर के मोहल्लों में डोर टू डोर जाकर गूंज सामाजिक जनकल्याण शिक्षा समिति व भदवार गर्ल्स इंटर कालेज ने संयुक्त रूप से कोरोना वायररस के संक्रमण को रोकने को मास्क का वितरण कर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की।



    सोमवार की दोपहर गूंज सामाजिक जनकल्याण शिक्षा समिति व भदवार गर्ल्स इंटर कालेज द्वारा नगर के मोहल्ला नझियाई व कछला रोड पर बिना मास्क लगाए गुजरने वाले लोग को मास्क वितरण किए। समिति के सदस्य इकबाल अहमद व नेहा वी ने ड़ोर टू डोर जाकर लोगों को लॉक डाउन का पालन ने तथा मास्क बांटे। भदवार गर्ल्स इंटर कालेज की प्रधानाचार्या सुजाता माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में तीन मई तक को लॉक डाउन लगाया गया है। सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें व एक दूसरे से दूरी बनाकर रहे। प्रशिक्षक इकबाल अहमद ने कहा कि सब लोग दिन में बार बार सैनिटाइज करें, लॉक डाउन का पालन करें। संस्था ने नगर पालिका परिषद के सभी कर्मचारियांे को मास्क बांटे व कोरोना वायारस से सावधान रहने की अपील की। 


    गूंज सामाजिक जनकल्याण शिक्षा समिति के फाउंडर राजन मेंदीरत्ता ने बताया कि देश में लगे लॉकडाउन का पालन करते हुए मास्क का प्रयोग करें। कहा कि हमे कोरोना वायरस महामारी जैसी बीमारी से सावधान रहना है।

    अयास अंसारी
    आई एन ए न्यूज़ उझानी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.