Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    झज्जर जिले में नही थम रहा कोरोना का कहर, बहादुरगढ में 7 नए कोरोना पॉजिटीव आये सामने



    झज्जर जिले में नही थम रहा कोरोना का कहर, बहादुरगढ में 7 नए कोरोना पॉजिटीव आये सामने

    झज्जर जिले में कोरोना का आंकड़ा हुआ 25, कल देर रात आये थे 10 कोरोना पॉजिटीव मामले सामने

    झज्जर। झज्जर जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। जिले में बहादुरगढ कोरोना का हॉटस्पॉट बनकर उभरा है। दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी से सब्जी लाने और बहादुरगढ़ और झज्जर सब्जी मंडी में खरीद फरोख्त का काम करने वाले दर्जनों दुकानदार कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं।  



    बुधवार की रात को 10 नए कोरोना पॉजिटीव सामने आये थे जिसके बाद आज दोपहर तक 7 और नए कोरोना के मामले सामने आ गए है। इन 7 मामलों का भी सीधा संबंध सब्जी मंडी से ही है। इसी को देखते हुए जिला प्रसाशन ने सब्जी मंडी को अगले आदेशो तक बंद कर दिया है। सड़क के दोनो किनारों पर बेरिकेडिंग कर दी गई है। नगर परिषद की टीमो ने सेनेटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है। 


    वंही स्वास्थ्य विभाग की टीमो ने कोरोना संक्रमति लोगों के परिजनों , संपर्क में आये लोगो की पहचान और सैम्पलिंग का काम शुरू कर दिया है। उधर जिला प्रसाशन और पुलिस की  टीमो ने कोरोना संक्रमितो के रिहायसी इलाकों को सील करने का काम शुरू कर दिया है। पूरे एरिया का सर्वे भी किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण के फैलने के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीमो ने 300 से ज्यादा लोगो के आज सैम्पल भी लिए हैं। एसडीएम तरुण पावरिया ने बताया कि सब्जी मंडी बन्द कर दी गयी है। वैकल्पिक व्यवस्था की दिशा में भी प्रसाशन काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी और अनाज मंडी से जुड़े लोगों  की सैम्पलिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सीमा पर भी सख्ती बढ़ा दी गयी है। दिल्ली से जुड़ाव के कारण की बहादुरगढ़ और झज्जर में कोरोना का इन्ट्री हुई है। 

     राहुल चौहान
    आई एन ए न्यूज़ हरियाणा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.