Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किया एक नकली फौजी, बरामद बैग में से दो अन्य वर्दियां मिलीं



    करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किया एक नकली फौजी, बरामद बैग में से दो अन्य वर्दियां मिलीं

    करनाल/हरियाणा। करनाल पुलिस ने एक नकली फौजी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नकली फौजी को सेक्टर 4 के पास से गिरफ्तार किया जब वो वहां घूम रहा था। नकली फौजी के पास से एक बैग बरामद हुआ जिसमें 2 आर्मी की ड्रेस थी, आरोपी राकेश पंजाब का रहने वाला है औऱ नशे का आदि है और नशे के लिए पहले भी वो चोरियां करता रहता था। 


    आर्मी की ड्रेस में खड़ा ये शख्स  कोई आर्मी पर्सन नहीं है बल्कि एक चोर है। जी हां, एक दम फिट देखने वाला ये शख्स जगह जगह चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। दरसअल करनाल पुलिस ने लॉक डाउन के चलते हर जगह नाके लगाए हुए हैं वहीं इसी दौरान पुलिस को आर्मी की ड्रेस में  एक शख्स नजर आता है उसके पास एक बैग होता है, जब पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने उससे पूछताछ की और वो आरोपी राकेश कुमार फर्जी आर्मी पर्सन निकला।यानी आर्मी से उसका कोई लेना देना भी नहीं था। तकरीबन 1 महीना पहले इसने अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन से एक बैग चुराया जिसमें 2 आर्मी की ड्रेस थी और उसके अलावा भी काफी सामान उस बैग में था। आर्मी ड्रेस डालकर ये आरोपी घूमता था तो उसे पब्लिक सम्मान भी देती थी और खाने के लिए भी पूछती थी, लेकिन 1 महीने से पुलिस की आँखों मे धूल झोंक रहा ये शख्स अब पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। आरोपी का कहना है कि वो नशे का आदि है और नशे के लिए सब चोरियां करता था। पुलिस ने इसके पास से एक और ड्रेस बरामद हुई है जिस पर कई मैडल लगे हुए हैं जिसको पाने के लिए आर्मी में काफी संघर्ष करना पड़ता है।लेकिन आरोपी ने चोरी करके इसे पा लिया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से दो फुल यूनिफार्म किट, एक टोपी,दो विसल , विसल डोरी और  एक एमयूनेषन बेल्ट पुलिस ने अपने कब्जे में ली है। 

     इतेफाक की बात देखिए कि आरोपी राकेश ने जिस आर्मी पर्सन का बैग चुराया था उनका नाम भी राकेश था। आरोपी  राकेश ने पुलिस को अपना पता पंजाब के संगरूर ज़िले का बताया है।  पुलिस आरोपी राकेश को कोर्ट में पेश करेगी। वहीं करनाल पुलिस की तरफ से एक पत्र आर्मी हेडक्वाटर में लिखा जाएगा ताकि उनके संज्ञान में भी ये मामला रहे। बहराल पुलिस की सतर्कता के बाद इस आरोपी को पकड़ लिया गया, अगर ये आरोपी पकड़ा ना जाता तो आप समझ सकते हैं कि आर्मी ड्रेस का कितना गलत इस्तेमाल इसकी तरफ से किया जा सकता था।


     राहुल चौहान
    आई एन ए न्यूज़ हरियाणा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.