Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कुदरत का कहर, एक ही परिवार के 4 लोगों सहित कुल 5 की मौत


    कुदरत का कहर, एक ही परिवार के 4 लोगों सहित कुल 5 की मौत

    जौनपुर। जौनपुर में आज कुदरत ने एक परिवार पर ऐसा कहर बरपाया कि सुनने वाले सिहर उठे। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी तथा एक मजदूर भी काल के गाल में समा गया। एक साथ पांच मौते होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। मामला  बरसठी थाना क्षेत्र के सरसरा गांव का है।


    मौत कैसे पीछा करती है और अपने आगोश में ले लेती है यह बुधवार को जौनपुर में देखने को मिला। दरसल बरसठी थाना के सरसरा गांव निवासी नन्हकू सरोज के परिवार के लोग मकान बनवाने के लिए नींव की खुदाई करा रहे थे। इसी दरम्यान पड़ोसी की दीवार गिर गई। मलबे में दबने से अखिलेश,पकंज विन्द और कपूरा देवी नामक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गयी। 


    जिसमें अखिलेश व पंकज की हालत नाजुक देखते हुए उसे बोलेरो गाड़ी से भदोही भेज दिया गया जबकि कपूरा देवी को लक्ष्मीशंकर व उषा देवी बाइक  से लेकर आस्पताल जा रहे थे रास्ते में विपरित दिशा से खाद्यान्न लादकर आ रही पिकअप से जोरदार टक्कर हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। थोड़ी देर बाद भदोही में इलाज के दरम्यान अखिलेश व पंकज ने भी दम तोड़ दिया। गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगो की मौत से पूरे इलाके मातम पसर गया है। सूचना मिलते ही सीओ मड़ियाहूं व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

       सोहराब अंसारी
    आई एन ए न्यूज़ जौनपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.