Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अपनी जान की परवाह न करके कोरोना से लड़ाई लड़ रहे डॉक्टर्स



    अपनी जान की परवाह न करके कोरोना से लड़ाई लड़ रहे डॉक्टर्स

    जौनपुर। जौनपुर एक तरफ जहां पूरा विश्व कोरोना (कोविड 19) की महामारी से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ भगवान का दूसरा रूप है जाने वाले डॉक्टर दिन पर दिन अपनी जान की परवाह किए बिना भी मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं 

    अपनी जान की परवाह न करके कोरोना से लड़ाई लड़ रहे डॉक्टर्स

    इसका जीता जागता उदाहरण जौनपुर में डीपी मोरिया ट्रस्ट द्वारा स्थापित जनपद का सबसे विश्वसनीय चिकित्सा जगत के क्षेत्र में  अपना अनूठा  स्थान रखने वाला  सभी सुविधाओं से लैस ईशा हॉस्पिटल इन दिनों पूरी तरह से मरीजों की सेवा में तत्पर है हॉस्पिटल के सभी कर्मचारी पूरी तन्मयता से मरीजों की सेवा करने में जुटे हुए हैं 

    हॉस्पिटल में टनल सेटेलाइट मशीन के साथ-साथ जगह-जगह लोगों को सेनीटाइज करने के लिए साबुन और सेनेटाइजर  रखे गए हैं इस दौरान हॉस्पिटल में कोई भूखा ना सोए इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। 

    हॉस्पिटल के संचालक डॉ रजनीश श्रीवास्तव द्वारा अस्पताल में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को पीपीई किट सैनिटाइजर मास्क ग्लव्स देकर सुरक्षित किया गया है। साथ ही मरीजों की भी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। अस्पताल में भर्ती मरीज व उनके परिजन कोई भूखा ना सोए इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान का ध्यान रखते हुए हॉस्पिटल 24 घंटे अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है डॉक्टर रजनीश श्रीवास्तव देश में फैली किस महामारी के समय देश के लिए अपनी  महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।


     मोहम्मद सोहराब
    आई एन ए न्यूज़ जौनपुर



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.