Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उप्र : चोरी के आरोप में दलितों को बांध कर पीटा


    जौनपुर, 8 जुलाई- उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में चोरी करने के आरोप में तीन दलित युवकों के कपड़े उतार दिए गए और उनकी पिटाई की गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, "युवकों को एक मोबाइल स्टोर के मालिक ने शनिवार रात उस समय रंगे हाथों पकड़ लिया जब वे स्टोर का ताला तोड़ रहे थे।"

    up-chori-ke-arope-me-dlito-ko-bandh-kar-pita
    उप्र : चोरी के आरोप में दलितों को बांध कर पीटा
    घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।जौनपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने कहा कि तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।मिश्रा ने कहा कि इसके साथ ही युवकों को पीटने वाले वाले लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है और जांच चल रही है।

    आरोपी कथित रूप से रात में बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल पर आए और स्टोर का ताला तोड़ने का प्रयास किया। इसके शोर से पास में सो रहे लोग जाग गए, जिसके बाद युवकों ने भागने का प्रयास किया।बाजार में कई लोगों ने उनका पीछा किया और उनमें से एक को पकड़ लिया। 


    ग्रामीणों ने इसके बाद उसे बुरी तरह पीटा और अगली सुबह तक बांध कर रखा।ग्रामीणों को जब अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा तो वे उन्हें भी उठा लाए।आरोपियों को बुरी तरह पीटने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.