Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नगर पंचायत अध्यक्ष पद हेतु हुए मतदान के बाद आज मतगणना

    गंज मुरादाबाद ।  नगर पंचायत अध्यक्ष पद हेतु हुए मतदान के बाद आज बांगरमऊ तहसील में हुई मतगणना में यहां के नागरिकों को नया नगर पंचायत अध्यक्ष मिल गया है। लंबे अरसे बाद भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा के पाले में यह सीट गई है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी निर्दलीय प्रत्याशी फुरकान अहमद को  147 वोटों से पराजित कर इस सीट पर कब्जा जमाया है। जीते उम्मीदवार के समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं है। तो वही हारे प्रत्याशियों के चेहरों पर मायूसी देखी जा रही है।


    गौरतलब हो बीते 13 जुलाई को हुए मतदान के बाद आज बांगरमऊ तहसील प्रांगण में मतगणना संपन्न हो गई। जिसमें भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा ने कुल 1251 मत प्राप्त किए तो वही इनका पीछा कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी फुरकान अहमद कुल 1104 वोटो तक ही पहुंच सके जिससे उन्हें 147 वोटों के अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा। इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी सलीम कुरेशी 1090 मत प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहे। सपा से चुनाव लड़ रहे शहजाद अंसारी मात्र 706 मत ही प्राप्त कर सके। वहीं चुनाव मैदान में गौसिया बेगम को 98 आयशा रहमान को 267 अनवार उर्फ राजू को 401 सर्वेश को 26 आवाज को 14 तथा फरजान को 85 मत प्राप्त हुए।

        मतगणना समाप्त होने के बाद जीत की खबर सुनते ही भाजपा खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई तथा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा करा कर बधाइयां दी। तो वही हारे हुए प्रत्याशियों के चेहरों पर मायूसी की एक लहर दौड़ गई।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.