Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राहुल गांधी ने पटना अदालत में पेश होने से पहले कहा, 'सत्यमेव जयते'


    पटना, 6 जुलाई- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी शनिवार को मानहानि के एक मामले में पटना की एक अदालत में पेश होंगे। इससे पहले गांधी ने विरोधियों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए 'सत्यमेव जयते' कहा। 


    rahul-gandhi-ne-patna-adalat-me-pesh-hone-se-pahle-kaha-satymeve-jayete
    राहुल गांधी ने पटना अदालत में पेश होने से पहले कहा, 'सत्यमेव जयते'
    कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि राहुल गांधी दोपहर के बाद पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे, जहां से वे सीधे अदालत जाएंगे, जहां उनके मामले की सुनवाई होनी है।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विरोधियों पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को ट्वीट कर लिखा, "मैं आज दोपहर 2 बजे पटना सिविल कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश होऊंगा। 

    मेरे खिलाफ मेरे राजनीतिक विरोधियों आरएसएस, भाजपा द्वारा मुझे परेशान व डराने के लिए पटना में एक और मामला दर्ज किया गया है। सत्यमेव जयते।बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा दायर मानहानि के मामले की सुनवाई शनिवार को अदालत में निर्धारित है। 

    उपमुख्यमंत्री मोदी ने राहुल द्वारा 'सभी मोदी चोर हैं' कहने पर कांगेस नेता के खिलाफ पटना की एक अदालत में अप्रैल में मामला दर्ज करवाया था। मोदी ने आरोप लगाया है कि राहुल के सभी मोदी उपनाम वालों को चोर कहने पर समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है।


    मोदी ने इसे आपराधिक कृत्य बताते हुए अदालत से राहुल गांधी को सजा देने की मांग की है।उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी ने गांधी द्वारा कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली में यह टिप्पणी करने पर आपत्ति जताते हुए उक्त मामला दायर किया था, जिसमें राहुल ने मोदी नाम वाले सभी व्यक्तियों को चोर बताया था।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.