Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रधानमंत्री मोदी आज काशी से भाजपा के सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत


    वाराणसी, 6 जुलाई- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र काशी में रहेंगे। इस दौरान वह भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान से जुड़ने का आह्वान भी करेंगे। 


    pradhanmantri-modi-aj-kashi-se-bhajpa-ke-sadsyata-abhiyan-ki-karenge-shuruat
    प्रधानमंत्री मोदी आज काशी से भाजपा के सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत
    साथ ही प्रधानमंत्री इस दौरान बजट पर विस्तार से बात भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया कि वे अपने भाषण के दौरान बजट और आने वाले सालों में भारत के विकास पर विस्तार से चर्चा करेंगे।इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। 

    चंदौली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय, कानपुर में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और आगरा में दिनेश शर्मा सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे।भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित के अनुसार, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में इस बार लगभग तीन घंटे तक रहेंगे। 

    मोदी सुबह दस बजे सबसे पहले लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट एयरपोर्ट पहुंचेंगे।एयरपोर्ट परिसर में पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद पीएम सड़क मार्ग से हरहुआ स्थित कन्या पाठशाला के लिए प्रस्थान करेंगे। 

    वहां काशी का आनंद कानन स्वरूप पुनर्जीवित करने के लिए मोदी नवग्रह वाटिका में पौधरोपण करेंगे। इसके बाद रिंग रोड होते हुए बड़ालालपुर स्थित पंडित दीनदयाल हस्तकला संकुल पहुंचेंगे। पांच हजार कार्यकर्ताओं के बीच संकुल से भाजपा के सदस्यता अभियान का देशव्यापी शुभारंभ करेंगे।"

    प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए इस बार मुख्य प्वाइंट पर छह आईपीएस लगेंगे। इसके अलावा छह एडिशनल एसपी, 16 डीएसपी को भी तैनात किया जाएगा। वहीं, 200 इंस्पेक्टर, दरोगा के अलावा छह कंपनी पैरामिल्रिटी फोर्स व पांच कंपनी पीएसी भी रहेगी। 800 से ज्यादा कांस्टेबल, जिले की क्यूआरटी, स्पेशल-120 के साथ ही सभी थानाध्यक्ष व सीओ भी ड्यूटी में तैनात रहेंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.