Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    परिजन चाहते हैं, मैं एक 'सुशील' लड़के को डेट करूं : सोनाक्षी


    मुंबई, 19 जुलाई- अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के माता-पिता चाहते हैं कि वह किसी 'सुशील' लड़के को डेट करे। वहीं सोनाक्षी का कहना है कि बॉलीवुड में ऐसे किसी लड़के को ढूंढना मुश्किल है। सोनाक्षी से जब बॉलीवुड में किसी के साथ डेटिंग करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी 'सुशील' लड़के को डेट करूं मगर बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कोई भी ऐसा नहीं है।"

    parijan-chahate-hai-ki-me-ek-shushil-ladke-ko-date-karu-sonakshi-sinha
    परिजन चाहते हैं, मैं एक 'सुशील' लड़के को डेट करूं : सोनाक्षी
    अभिनेता एवं राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में किसी के साथ रिश्ते में थी।उन्होंने कहा, "मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया है और दुनिया को इस बात का पता नहीं है।सोनाक्षी ने कहा, "अगर मेरा प्रेमी मुझे धोखा देता है तो वह अगला दिन देखने के लिए जीवित नहीं रहेगा।"

    सोनाक्षी की आने वाली फिल्म शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित 'खानदानी शफाखाना' है। इसमें सोनाक्षी एक युवा पंजाबी लड़की का रोल निभाती दिखेंगी। यह फिल्म दो अगस्त को रिलीज होगी।अभिनेत्री ने शिल्पी के साथ काम करने के बारे में कहा, "महिला निर्देशक में एक तरह की संवेदनशीलता और भावुकता होती है, जोकि पुरुष निर्देशकों में नहीं होती।"अभिनेत्री ने यह बातें एक शो 'बाई इनवाइट ओनली' के एक एपिसोड में साझा की।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.