Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुरादाबाद : योगी के आगमन पर पत्रकारों को कमरे में बंद किया


    मुरादाबाद, 1 जुलाई- मुरादाबाद के जिला अधिकारी (डीएम) ने एक अप्रत्याशित कदम उठाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिला अस्पताल का दौरा करने से दो घंटे पहले लगभग दो दर्जन पत्रकारों को आपातकालीन वार्ड में बंद कर दिया। 


    muradabad-yogi-ke-agman-patrkaro-ko-kamre-me-band-kiya
    मुरादाबाद : योगी के आगमन पर पत्रकारों को कमरे में बंद किया
    डीएम राकेश कुमार सिंह ने शनिवार को आदित्यनाथ के दौरे के दौरान पत्रकारों को बाहर नहीं आने देने के लिए वार्ड के दरवाजे पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए।मुख्यमंत्री के जाने के लगभग आधा घंटे के बाद सिंह ने दरवाजा खोला, और कहा कि इस कदम के लिए मीडियाकर्मी जिम्मेदार हैं।

    उन्होंने मीडियाकर्मियों को जिला अस्पताल का दौरा नहीं करने के लिए कहा था।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी के नियमित दौरे को कवर करने से मीडियाकर्मियों को रोकने के लिए उनकी आलोचना की है।

    उन्होंने ट्वीट किया, "पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है और समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है। लोकसभा में प्रचंड बहुमत पाने वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जनता के सवालों से ही मुंह बिचका रही है।"

    सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी आलोचना की जा रही है और कई लोग ऐसा आदेश देने के लिए जिला अधिकारी की निंदा कर रहे हैं।हालांकि सिंह ने बाद में ट्विटर पर कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।उन्होंने कहा, "यह सही नहीं है। निरीक्षण के दौरान, कई मीडियाकर्मी वार्ड में थे और हमने उनसे सिर्फ वार्ड में नहीं जाने का आग्रह किया था।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.