Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मोहसिन अब्बास पर गर्भवती पत्नी को पीटने का आरोप


    लाहौर, 21 जुलाई- पाकिस्तानी मॉडल, अभिनेता और गायक मोहसिन अब्बास हैदर पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगा है। अभिनेता की पत्नी फातिमा ने एक विस्तृत सोशल मीडिया पोस्ट में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "26 नवंबर 2018 को मैंने पाया कि मेरे पति मुझे धोखा दे रहे हैं, जब मैंने इसकी पुष्टि करने के लिए उनसे बात की, तो शर्मिदा होने के बजाए उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया। उस वक्त मैं गर्भवती थी।"

    mohsin-ababas-par-garvati-patni-ko-pitne-ka-arope
    मोहसिन अब्बास पर गर्भवती पत्नी को पीटने का आरोप

    फातिमा ने कहा, "उसने मेरे बाल खींचे, मुझे फर्श पर घसीटा, कई बार मुझे लात मारी, मेरे चेहरे पर मुक्के मारे और मुझे दीवार की ओर फेंक दिया।"उन्होंने लिखा, "मुझे मेरे पति द्वारा ही बेरहमी से पीटा गया। मेरा रखवाला!"पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी फातिमा ने शेयर की हैं, जिनमें उनके चहरे पर कई चोटों के निशान देखे जा सकते हैं।

    उन्होंने दावा किया, "जहां मैं एक ओर लाहौर में ऑपरेशन थिएटर में थी, मेरे पति कराची में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो रहे थे। मोहसिन सिर्फ तस्वीर खिंचाने के लिए और प्रचार करने के लिए बच्चे के पैदा होने के दो दिन बाद मुझसे मिलने आए।"फातिमा ने कहा, "मैंने काफी गालियां सुन ली हैं और अपने पति की काफी मार सहन की है। तलाक की धमकी भी कई बार सुन चुकी हूं! अब बहुत हो गया।"

    पाकिस्तान में कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर ने घोषणा की है कि वह आरोपों का जवाब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ देंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.