Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    महाराष्ट्र में मालगाड़ी पटरी से उतरी


    मुंबई, 1 जुलाई- पश्चिमी घाट में जामब्रंग और ठाकुरवाड़ी के बीच एक मालगाड़ी की कुछ बोगियां पटरी से उतर गईं जिससे मुंबई-पुणे और अन्य लंबी दूरी की ट्रेन सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हो गई हैं। यहां एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 


    maharastra-me-malgadi-patri-se-utri
    महाराष्ट्र में मालगाड़ी पटरी से उतरी
    ट्रेन घाट के मंकी हिल्स खंड में तड़के लगभग चार बजे बेपटरी हुई, जिससे रेल सेवाएं बाधित हो गई हैं। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि पटरी से बोगियों को हटाने का काम जारी होने के कारण मध्य रेलवे (सीआर) ने इस मार्ग पर आने वाली ट्रेनों को या रद्द कर दिया या उनका मार्ग बदल दिया है।

    सीआर ने पुणे-सीएसएमटी इंद्रायणी एक्सप्रेस, पुणे-सीएसएमटी इंटरसिटी एक्सप्रेस, पुणे-सीएसएमटी डेक्कन एक्सप्रेस, सीएसएमटी-पुणे डेक्कन क्वीन और सीएमएमटी-पुणे प्रगति एक्सप्रेस को रद्द कर दिया। इससे दोनों शहरों के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

    कुछ रेल सेवाओं का मार्ग कल्याण-इगतपुरी-मन्नाण से होते हुए कर दिया गया है। हालांकि खंड की मुख्य लाइन ठीक कर दी गई है और लंबी दूरी की कुछ सेवाएं बहाल कर दी गई हैं।बोगियों के बेपटरी होने और लगातार चार दिन से हो रही बारिश के कारण सीआर के मुंबई उपनगरीय सेक्टर में कुछ ट्रेनें लेट चल रही हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.