Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    'खानदानी शफाखाना' लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी : सोनाक्षी


    नई दिल्ली, 3 जुलाई- अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्यों समाज में आज भी सेक्स एक टैबू है। फिल्म की निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता ने कहा, 'खानदानी शफाखाना' एक जवान लड़की की कहानी है जिसे पंजाब में उसके मृत चाचा का सेक्स क्लिनिक विरासत में मिलता है। 

    khandani-shafakhana-logo-ko-sochne-par-majbur-kar-degi-sonakshi
    'खानदानी शफाखाना' लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी : सोनाक्षी
    सिन्हा ने आईएएनएस को बताया, "फिल्म की एक-लाइन की पिच सुनने पर--'एक लड़की की कहानी जिसे उसके चाचा का सेक्स क्लिनिक विरासत में मिलती है'-मुझे लगा कि किसी ऐसी फिल्म के लिए वे मुझसे संपर्क भी कैसे कर सकते हैं।"

    सोनाक्षी ने आगे कहा, "लेकिन जब मैंने पूरी कहानी सुनी, मैंने कहा कि मुझे यह फिल्म जरूर करनी चाहिए क्योंकि यह एक बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय है जिस पर चर्चा की जानी चाहिए।जब सोनाक्षी से यह पूछा गया कि क्या यह फिल्म समाज में सेक्स के टैबू को दूर कर पाएगी?

    उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता, लेकिन इस फिल्म को देखकर लोग इसके बारे में सोचना जरूर शुरू करेंगे। यह उस दिशा में एक कदम है।भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लांबा और दिव्या खोसला कुमार फिल्म के निर्माता हैं और यह 2 अगस्त को रिलीज होगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.