Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    'सुपर 30' के ट्रेलर में ऋतिक ने दिया गरीब बच्चों को उड़ान का हौसला


    मुंबई, 4 जून- 'सभी सुपरहीरो कैप नहीं पहनते हैं..कुछ हाथों में चॉक और किताबें भी थामें रहते हैं..'सुपर 30' फिल्म के ट्रेलर की इस एक झलक से पता चलता है कि किस तरह से अभिनेता ऋतिक रोशन, पटना के रहने वाले गणीतज्ञ आनंद कुमार के किरदार में ढल गए हैं।आनंद कुमार आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को इंजीनियर या वैज्ञानिक बनने में उनकी मदद करते हैं। 


    super-30-ke-trailer-me-ritik-ne-diya-garib-bacho-ko-udan-ka-hosla
    'सुपर 30' के ट्रेलर में ऋतिक ने दिया गरीब बच्चों को उड़ान का हौसला

    'राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा। राजा वही बनेगा, जो हकदार होगा'.. ट्रेलर में ऋतिक काफी भारी आवाज में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं। वह भारतीय शिक्षा प्रणाली में वर्ग असमानता के प्रचलित मुद्दे पर प्रकाश डालते दिख रहे हैं और यह भी दिखाया है कि किस प्रकार कभी-कभार योग्य छात्रों को भी अवसरों से हाथ धोना पड़ता है।रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस 'सुपर 30' का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च हुआ।

    उच्च वर्ग के बच्चों के लिए एक कोचिंग सेंटर में ट्यूशन टीचर बनने से लेकर अच्छी-खासी नौकरी को छोड़ने और अपने खुद के कोचिंग सेंटर की शुरुआत कर आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को मुफ्त की शिक्षा देने तक आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक, फिल्म में शिक्षा प्रणाली में बदलाव लाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

    इस दो मिनट के ट्रेलर में ऋतिक ढीली-ढाली शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देख यह भी पता चल रहा है कि ऋतिक को बिहारी लहजे में बात करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।आदित्य श्रीवास्तव और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी ट्रेलर में हैं।इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं। फिल्म में ऋतिक के साथ अभिनेत्री म्रुनाल ठाकुर भी हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.