Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजपुताना शौर्य फाउंडेशन की तरफ से महाराणा प्रताप की जयंती एवमं मिलन समारोह का किया गया आयोजन


    राजपुताना शौर्य फाउंडेशन की तरफ से महाराणा प्रताप की जयंती एवमं मिलन समारोह का किया गया आयोजन 

    लखनऊ : सिटी मोन्टेन्सरी स्कूल वरदान खण्ड गोमती नगर ,विस्तार लखनऊ में किया गया आयोजन  महाराणा प्रताप की जयंती एवमं मिलान समारोह जिसमे विभिन्न प्रान्तों से आये राजपूत अलग अलग जनपद से आये सभी राजपूत भाई बहन ।

    मुख्य अतिथि के रूप में जनरल  बी के सिंह ने लाइव वीडियो के जरिये राजपुताना शौर्य फाउंडेशन को शुभकामनाएं दी।

    एवमं राजपूत शौर्य फाउंडेशन के क्या उद्देश्य है वह भी बताया गया ,सभी को रोजगार ,साथ ही शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति जो भी जरूरतें है उन्हें पूरा करानी के लिए जो भी राजपूत भाई बहन सक्षम है वह आगे आये और जिन्हें जरूरत है उनका जरूरत पूरी की जाए।

    महाराणा प्रताप की जयंती एवमं मिलन समारोह का किया गया आयोजन 

    साथ ही साथ गुजरात से आये आर एम  जडेजा  जो कि इस वक्त आई ए एस की एकेडमी के संस्थापक है ।जिन्होंने बताया कि उस एकेडमी का उद्देश्य राजपूत बच्चों को पढ़ाकर मजबूत करना है और प्रशासनिक तौर पर वह आगे आये ।

    vijay laxmi singh Rajputana Shaurya Foundation
    Rajputana Shaurya Foundation


    यही सोच है उन्होंने बताया  भी कि पिछले 3 वर्षों में गुजरात टॉपर राजपूत बच्चे है जिन्होंने गुजरात को टॉप किया है और गुजरात की नम्बर वन एकेडमी है ये । इसी तरह उन्होंने ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी इसी तरह की एकेडमी की शुरुआत की जाए जिससे कि ज्यादा से ज्यादा राजपूत बच्चे आगे आ सके।

    vijay laxmi singh rajputana
    राजपुताना शौर्य फाउंडेशन 

    इसी के साथ डिप्टी कमिश्नर जी एस टी अशोक सिंह ने भी राजपूतो को आगे आने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह भदौरिया,  ईमानदारी की मिसाल बाबा हरदेव सिंह ,अरविंद सिंह घोप ,मंत्री कृपाशंकर सिंह इसी के साथ राजपुताना का संचालक मंडल में महेंद्र सिंह ,हिमांशु सिंह ,अवधेश सिंह,अरुन कुमार सिंह,राममूर्ति सिंह ,प्रवीण कुमार,एड रुद्र प्रताप सिंह ,अमित सिंह,।

    हरदोई से पधारे डॉ एस के सिंह,आलोक सिंह ,राजबर्धन सिंह राजू, करनी सेना के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह सोमवंशी ,हाईकोर्ट वकील मनोज सिंह,शैलेन्द्र सिंह भवानी, एडिटर इन चीफ इनिसिएट न्यूज़ विजय लक्ष्मी सिंहऔर दिल्ली से संजय सिंह प्रेस क्लब् ऑफ इंडिया के सचिव कानपुर से पधारे सुशील सिंह जॉइंट कमिश्नर कानपुर ,राजेन्द्र प्रताप सिंह ,सुरेश कुमार सिंह,दीपक सिंह एम एल सी,अजय सिंह,अशोक सिंह। लखनऊ से एस आर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह , रायबरेली से धर्मेंद्र सिंह ,इस कार्यक्रम में क्षत्राणियों का भी अहम रॉल रहा संचालक मंडल की अहम शख्शियत जया सिंह चौहान,हाई कोर्ट वकील मनु सिंह मनीषा ,प्रोफेसर विनिमा,रेखा सिंह और दूर दर्ज एम बी सिंह संरक्षक राजपुताना,आर पी सिंह,डॉ ए के सिंह सुल्तानपुर,न्यायाधीश आलोक सिंह,ओमप्रकाश भाजपा,अनिल कुमार सिंह आयुक्त आदि मध्य प्रदेश,राजस्थान, हरियाणा , आदि विभिन्न जगहों से आये सभी राजपूतों का एकता का संदेश दिया गया ।इस कार्यक्रम का लक्ष्य पहले सम्पर्क  फिर संवाद,सहयोग यही इस फाउंडेशन के उद्देश्य है ।।




    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.