Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजनाथ ने सियाचीन का दौरा किया, जवानों की बहादुरी की प्रशंसा की


    श्रीनगर, 3 जून- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को विश्व के सबसे ऊंचे युद्धक्षेत्र सियाचीन ग्लेशियर का दौरा किया और सियाचीन योद्धाओं के 'ढृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता' की सराहना की।राजनाथ सिंह के साथ भारतीय थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावत मौजूद थे। एयर फील्ड पर सेना के उत्तरी कमांड के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने उनकी अगुवाई की।

    rajnath-ne-siyachin-ka-dora-kiya-javano-ki-bahaduri-ki-pransha-ki
    राजनाथ ने सियाचीन का दौरा किया, जवानों की बहादुरी की प्रशंसा की

    सिचायीन ग्लेशियर का हवाई सर्वेक्षण करने के बाद, राजनाथ वहां स्थित एक अग्रिम चौकी पर उतरे और जवानों से बातचीत की।उनके हवाले से जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, "मैं सियाचीन में तैनात सभी जवानों के लिए गौरवान्वित हूं, जिन्होंने हमारी मातृभूमि की रक्षा के लिए कोई प्रयास अधूरा नहीं छोड़ा। मुझे उन अभिभावकों पर भी गर्व है जो देश की सेवा करने के लिए अपने बच्चों को सशस्त्र बलों में भेजते हैं।"

    मंत्री ने दुनिया के सबसे दुर्गम स्थानों में से एक स्थान पर देश की सेवा करने के लिए जवानों के प्रति आभार जताया।राजनाथ सिंह ने आश्वस्त किया कि सरकार को इस कठिन कामकाज के सभी संचालन और प्रशासनिक जरूरतों के बारे में अच्छी तरह पता है और इसके साथ ही उन्होंने सभी जरूरतों को प्राथमिकता के साथ पूरा करने की प्रतिबद्धता जताई।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.