Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पाकिस्तान पर धीमी ओवर गति के कारण लगा जुर्माना


    नाटिंघम, 4 जून- पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद पर इंग्लैंड के खिलाफ हुए विश्व कप 2019 के अपने दूसरे मैच में धीमी ओवर गति के कारण जुर्माना लगा है।सरफराज की 20 प्रतिशत मैच फीस काटी जाएगी जबकि उनके साथियों की 10 प्रतिशत मैच फीस कटेगी। 

    pakistan-par-dhimi-over-gati-ke-karan-laga-jurmana
    पाकिस्तान पर धीमी ओवर गति के कारण लगा जुर्माना

    पाकिस्तान ने निर्धारित समय में एक ओवर कम फेंका था इसलिए कप्तान समेत सभी खिलाड़ियों पर जुर्माना लगा। मौजूदा प्रतियोगिता में पाकिस्तान ने अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए मेजबान टीम को 14 रनों से शिकस्त दी।इसके अलावा, मैच के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए इंग्लैंड के जेसन रॉय और ऑलराउंडर जोफरा आर्चर की भी 15 प्रतिशत मैच फीस कटी। 

    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अनुसार सोमवार को मुकाबले के दौरान रॉय अभद्र टिप्पणी करते हुए सुना गया।घटना पाकिस्तान की पारी के 14वें ओवर में हुई जब रॉय ने खराब फील्डिंग के बाद अभद्र टिप्पणी की जो अम्पायरों ने सुन ली। 

    आर्चर पर अम्पायर के निर्णय पर नाराजगी जाहिर करने के लिए जुर्माना लगा। उन्होंने पाकिस्तान की पारी के 27वें ओवर में एक वाइड गेंद करने के बाद नाराजगी जाहिर की।दोनों खिलाड़ियों की मैच फीस में 15 -15 प्रतिशत कटौती के अलावा, उनके अनुशासनात्मक रिकॉर्ड में एक डिमेरिट प्वाइंट भी जोड़ा गया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.