Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ऑनलाईन बुलिंग के खिलाफ अनन्या ने शुरू की नई पहल


    मुंबई, 30 जून- वर्ल्ड सोशल मीडिया डे के अवसर पर रविवार को अभिनेत्री अनन्या पांडे ने ऑनलाईन बुलिंग के खिलाफ अपनी नई पहल डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिब्लिटी (डीएसआर) की घोषणा की। सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने के लिए एक समुदाय का निर्माण करने के लिए एक पहल शुरू की गई है, जिसे 'सो पॉजिटिव' नाम दिया गया है।

    online-billing-ke-khilaf-aniya-ne-shuru-ki-nai-pahl
    ऑनलाईन बुलिंग के खिलाफ अनन्या ने शुरू की नई पहल
    अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपने फॉलोवर्स को यह समाचार दिया है जिसमें उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर घृणा फैलने से रोकने की अपील की है। 

    अनन्या ने सोशल मीडिया बुलिंग के अपने निजी संघर्षो के बारे में वीडियो में बताते हुए, उसके कैप्शन में लिखा है, "अपनी जिम्मेदारियोंको समझना बड़े होने का हिस्सा है और एक जागृत मिलेनियल के रूप में मैं, अनन्या पांडेय आपको अपनी डिजिटल सोशल रिसपॉन्सिब्लिटी पहल 'सो +' से परिचित कराती हूं।"

    अनन्या ने आगे लिखा, "वे लिखते हैं तुम बहुत पतली हो, तुम्हारे अंदर कोई प्रतिभा नहीं है, वे लिखते हैं तुम अपने बाप के पैसे पर उड़ती हो..तुम भाई-भतीजावाद की उत्पाद हो। वे लिखते हैं तुम्हे प्रत्यारोपण की जरूरत है, वो मुझे ओवरएक्टिंग की दुकान कहते हैं। वे मेरी मां, मेरे पापा यहां तक कि मेरी छोटी बहन और मेरे दोस्तों के बारे में भी लिखते हैं। उन्होंने मुझ पर झूठी होने का आरोप लगाया। "

    अनन्या ने आगे लिखा, "एक पल के लिए मैंने विचार किया कि आखिर वे हैं कौन..वे कुछ नहीं हैं, न उनका कोई चेहरा है, न पहचान, बिना प्रमाणित नए अकाउंट हैं। सोशल मीडिया बुलीज को लेकर मैंने सोचा मैं ही क्यों.. अंत में मुझे अहसास हुआ कि मैं नहीं हूं..सिर्फ मैं ही नहीं हूं।इसके साथ ही अनन्या ने नेटिजेंस से सोशल मीडिया पर सकारात्मक माहौल बनाने की अपील की।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.